मनोरंजन

कपिल शर्मा का शो छोड़ना चाहते हैं कृष्णा अभिषेक उर्फ सपना, बताई ये वजह

कॉमेडियन कपिल शर्मा जब सुनील ग्रोवर के बिना अपना शो ‘द कपिल शर्मा शो’ सीजन 2 वापस लेकर लौटे तो लोगों को लगा कि ये ज्यादा लंबा नहीं चल पाएगा। लेकिन सुनील की जगह कृष्णा अभिषेक को रिप्लेस किया गया तो फिर से इस शो में कॉमेडी की बाहर आ गई। कृष्णा और कपिल की जुगलबंदी लोगों को हंसने पर मजबूर कर देती है। लेकिन कृष्णा अब कपिल का शो छोड़ना चाहते हैं।

अगर आपको लग रहा है कि कृष्णा और कपिल के बीच कोई लड़ाई-झगड़ा हुआ है तो ऐसा बिलकुल नहीं है। दरअसल हाल ही में सैफ अली खान, आलिया फर्नीचरवाला और तब्बू अपनी फिल्म जवानी जानेमन का प्रमोशन करने कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे। इस दौरान सपना के गेटअप में कृष्णा ने कहा कि वो ये शो छोड़ना चाहते हैं।

कृष्णा ने सैफ अली खान से कहा कि वो कपिल शर्मा शो छोड़कर उनके बेटे तैमूर अली खान की नैनी बनना चाहते हैं। कृष्णा ने ये भी कहा कि तैमूर के साथ उनके पिता का भी बहुत ध्यान रखेंगे। सपना के इस जोक पर कपिल और सैफ सहित सभी लोग हंसने लगे। इससे पहले जब करीना कपूर इस शो में आईं थीं तो कृष्णा ने उन्हें भी यही ऑफर दिया था।

बता दें कि कपिल शर्मा का ये सीजन टीआरपी में काफी आगे रहा है। हालांकि इसमें कई बार उतार-चढ़ाव भी होते हैं लेकिन अपने कॉमेडी से शो के सभी कलाकार लोगों का दिल जीत ही लेते हैं। कपिल और कृष्णा के बीच एक वक्त पर काफी मनमुटाव भी था लेकिन फिर दोनों के बीच गहरी दोस्ती हो गई। कृष्णा अक्सर कपिल की तारीफ करते हुए नजर आते हैं।

Related Articles

Back to top button