Entertainment News -मनोरंजन

कपिल शर्मा के बाद अब अर्चना-किकू भी हुए एंग्री बर्ड्स 2 में शामिल…

हॉलीवुड फिल्म एंग्री बर्ड्स 2 के हिंदी वर्जन में कपिल शर्मा के बाद अब उनकी टीम भी जुड़ गई है. फिल्म के पहले पार्ट की सफलता के बाद फिल्म निर्माताओं ने एंग्री बर्ड्स का दूसरा सीजन तैयार करने की प्लानिंग कर ली है. इसके हिंदी संस्करण के लिए कपिल शर्मा को मशहूर किरदार रेड की आवाज के लिए चुना गया है. अब फिल्म के दो अन्य कैरेक्टर्स के लिए अर्चना पूरन सिंह और किकू शारदा का नाम फाइनल किया गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक अर्चना पूरन सिंह जेटा को और किकू शारदा लियोनार्ड को आवाज देंगे. फिल्म में कपिल शर्मा रेड के कैरेक्टर को आवाज देंगे. हाल ही में कपिल ने अपनें इंस्टाग्राम अकाउंट पर इससे जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया था.

फिल्म के इंग्ल‍िश वर्जन में कॉमेडियन-एक्टर बिल हैडर ने लियोनॉर्ड के कैरेक्टर को आवाज दी है. रिपोर्ट के मुताबिक किकू और बिल के बीच हो रही तुलना को लेकर किकू ने कहा, “जब आप हिंदी में एक फिल्म के लिए डबिंग कर रहे होते हैं, तो चीजें बदल जाती हैं. लेकिन, डबिंग शुरू करने से पहले, मैंने उनकी (बिल) आवाज सुनी. सुना कैसे उन्होंने अपनी आवाज के माध्यम से एक चरित्र का निर्माण किया और उस कैरेक्टर की एनर्जी को बनाए रखने का प्रयास किया. यह चरित्र दिलचस्प है और मैंने अपनी स्टाइल देने की कोशिश की है.”

किकू ने अपने कैरेक्टर को आवाज देना चैलेंजिग बताया. उन्होंने कहा कि जिस तरह की एनर्जी लियोनार्ड (किकू का कैरेक्टर) की है, उसके साथ उन्होंने पूरी न्याय करने की कोशिश की है. उन्होंने अपने किरदार और रेड (कपिल शर्मा के कैरेक्टर) के बीच बहुत सारे दिलचस्प किस्सों का वादा किया है.

एंग्री बर्ड्स 2 के हिंदी वर्जन को सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट द्वारा भारत में रिलीज किया जाएगा. यह एक एनिमेटेड कार्टून फिल्म है. बता दें कि एंग्री बर्ड्स के पहले पार्ट ने लोगों का भरपूर मनोरंजन किया था. अब इसके सेकेंड पार्ट से भी दर्शकों को अच्छी उम्मीदें हैं. देखना यह होगा कि द कपिल शर्मा शो में जिस तरह अर्चना के साथ मिलकर कपिल और किकू लोगों का मनोरंजन करते हैं, क्या यही पागलपंती उनकी आवाज में नजर आएगी.

Related Articles

Back to top button