मनोरंजन

कपिल शर्मा शो की ‘दादी’ ने अपने किरदार को लेकर कही ये बड़ी बात

टीवी के धमाकेदार कॉमेडियन अली असगर ने टीवी के साथ ही बॉलीवुड में भी अपनी कॉमेडी का झंडा गाड़ा है जी हां अली लगातार कपिल के शो में दादी किरदार निभाते आए है लेकिन हाल ही में अली असगर ने अपने एक इंटरव्यू में इस किरदार के प्रति बोरियत की भावना व्यक्त की है जी हां आपको बताना चाहेंगे।

कपिल शर्मा शो की ‘दादी’ ने अपने किरदार को लेकर कही ये  बड़ी बात सुनिल ग्रोवर के शो कानपुर वाले खुरानाज में अपनी कॉमेडी का जादू चला रहे अली असगर ने अपने इंटरव्यू में कहा-‘‘मैं अब महिला किरदार निभा कर ऊब गया हूं क्योंकि मुझे अब कोई नया प्रस्ताव नहीं मिलता है। जब तक इसे अच्छे से नहीं लिखा गया हो, अब इसे हल्के में लिया जाता है। यह सिर्फ इसलिए क्योंकि एक आदमी महिला का किरदार निभा रहा है, यह मजेदार है। ऐसा नहीं है। इसमें कुछ नयापन नहीं है।’’

गौरतलब है अभिनेता अली असगर की इन बातों से तो यही जाहिरर होता है कि कई हास्य कार्यक्रमों में महिला किरदार के पर्याय बन चुके हैं लेकिन वह अब इससे ‘ऊब’ गये हैं और उनका कहना है कि वह ‘मानसिक रूप से इससे बाहर आ गये हैं।’ जिसके कारण अली अब कपिल के शो में दादी का किरदार नहिं निभा रहे है।
अली असगर ने ‘एफआईआर’ और ‘जीनी और जूजू’ जैसे हास्य कार्यक्रमों में काम किया है इन शोज में अली को काफी पसंद किया गया है वही अली लगातार अपने इन किरदारों को लेकर चर्चा में आते रहे है।खैर अब देखते है क्या सुनिल का शो बंद होने के बाद अली भी दुबारा कपिल के शो में शिरकत करते है।

Related Articles

Back to top button