मनोरंजन

कपिल शर्मा शो में विद्युत जामवाल के स्टंट देख उड़े अर्चना के होश

द कपिल शर्मा शो के रविवार के एपिसोड में विद्युत जामवाल नजर आएंगे. विद्युत जामवाल इस शो में अपनी फिल्म जंगली का प्रमोशन करने पहुंचेंगे. शो का टीजर वीडियो जारी कर दिया गया है. वीडियो में विद्युत जामवाल और कपिल शर्मा एक दूसरे को एंटरटेन करते नजर आ रहे हैं. इसके बाद किकू शारदा स्टेज पर आते हैं और कहते हैं कि उन्होंने विद्युत के स्टंट टीवी पर तो खूब देखे हैं लेकिन रियल अपनी आंखों के सामने उन्हें ऐसा कुछ करते नहीं देखा.

इसके बाद विद्युत जामवाल स्टेज पर कुछ ऐसे हैरतंगेज करतब दिखाते हैं कि सभी दांतों तले उंगलियां दबा लेते हैं. विद्युत जामवाल पहले तो खुद को 4 बोतलों पर संतुलित करते हैं और इसके बाद वह उन्हीं बोलतों पर पुश अप्स करना शुरू कर देते हैं. इसके बाद विद्युत बोतलों की संख्या कम कर देते हैं और सिर्फ एक बोतल पर अपने पैरों को और दूसरी बोतल पर अपने हाथों को संतुलित करके दिखाते हैं.

अपनी आंखों के सामने विद्युत को ये करतब करते देख जज अर्चना पूरण सिंह भी हक्की-बक्की रह जाती हैं. वह रोमांचित हो जाती हैं और अपनी सीट से खड़ी होकर विद्युत के लिए तालियां बजाती हैं. अर्चना के साथ-साथ बाकी की ऑडियंस भी अर्चना का तालियों से स्वागत करती हैं. बता दें कि विद्युत जामवाल दुनिया के टॉप 6 मार्शल आर्टिस्ट्स में गिने जाते हैं, फिल्मों में वह जबरदस्त एक्शन करते नजर आते हैं. बात करें विद्युत की आने वाली फिल्म की तो उनकी अपकमिंग फिल्म का नाम जंगली है और यह 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. 45 करोड़ रुपये के बजट से बनी इस फिल्म का निर्देशन चक रसेल कर रहे हैं. जंगली पिक्चर्स के बैनर तले बनी इस फिल्म का प्रोडक्शन विनीत जैन ने किया है.

Related Articles

Back to top button