मनोरंजन

कभी अजय देवगन के प्यार में पागल थी ये 4 बॉलीवुड एक्ट्रेस, जो अब तक है कुंवारी

अजय देवगन बॉलीवुड के वो सुपरस्टार है जो सिर्फ अपनी फिल्मो के लिए चर्चा में रहते है. वो कभी किसी भी विवाद में नहीं पड़ते. अजय देवगन ने काजोल से शादी की है और अब इनके बच्चे भी बड़े हो चुके है. लेकिन एक दौर था जब बॉलीवुड में अजय देवगन के स्टारडम के चर्चे हुआ करते है. बॉलीवुड में उनके प्यार के भी बहुत चर्चे हुआ करते थे. आज हम आपको उन बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जो कभी अजय के पार में पागल थी. लेकिन बाजी आखिर में काजोल ने ही मारी. तो आइये जानते है अजय देवगन के कुछ चर्चित अफेयर्स के बारे में…

1.करिश्मा कपूर


अजय और करिश्मा ने साथ में कई फिल्मे दी है. एक समय इन दोनों का जबरदस्त अफेयर हुआ करता था. यही वजह थी की 20 साल पहले काजोल और करिश्मा की भंयकर दुशमनी का होना. लेकिन वक़्त के साथ इन दोनों के सब कुछ भुला दिया.

2.मनीषा कोइराला

मनीषा का आज बॉलीवुड में नाम नहीं है लेकिन वे 90 के दशक की सबसे बड़ी एक्ट्रेस हुआ करती थी. इन्होने फिल्म धनवान में साथ काम भी किया था जिसके दौरान इन दोनों के बीच अफेयर हो गया था. लेकिन कुछ समय बाद इनका रिश्ता टूट गया.

3.रवीना टंडन

रवीना भी कभी उन एक्ट्रेस की लिस्ट में थी जो अजय से शादी करने को बेताब थी. इन दोनों ने फिल्म जिगर में साथ कम किया था. तभी ये दोनों एक दुसरे से प्यार करते थे. लेकिन अजय तभी तब्बू के करीब आ गए और इन दोनों का रिश्ता टूट गया.

4.तब्बू

फिल्म एक्ट्रेस तब्बू ने अब तक शादी नहीं की है. लेकिन ऐसा नही है की उन्होंने किसी से प्यार भी नहीं किया. अपने फ़िल्मी करियर के दौरान उनका नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ा जिनमे अजय भी एक थे. एक समय तब्बू और अजय का अफेयर काफी पोपुलर हो चूका था लेकिन कुछ ही समय बाद इनका रिश्ता टूट गया. जिसके बाद अजय ने तो काजोल से शादी कर ली लेकिन तब्बू आज भी कुंवारी ही है.

Related Articles

Back to top button