मनोरंजन

कभी अपनी हॉटनेस से लोगों के छुड़ाती थी पसीने, आज बॉलीवुड से गायब हो चुकी है ये हॉट एक्ट्रेसेस

मायानगरी मुंबई में रोज हजारो लोग अपनी किस्मत चमकाने पहुँचते है. जहा कुछ लोगो को मुंबई रास आ जाती है और वे लोगो की आखों के तारे बन जाते है वन्ही कुछ लोगो को कुछ खास सफलता नही मिल पाती और वक़्त के साथ वे कंही गायब से हो जाते है. आज हम आपने बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस की बात करने जा रहे है जिन्होंने कभी अचानक से लाखो दिलो को चुरा लिया लेकिन कुछ समय बाद वे अचानक कही गायब हो गई. हम उन चुनिन्दा एक्ट्रेस के बारे में आपको बताने वाली है जो आजकल फिल्मो में नजर नहीं आ रही है.कभी अपनी हॉटनेस से लोगों के छुड़ाती थी पसीने, आज बॉलीवुड से गायब हो चुकी है ये हॉट एक्ट्रेसेस

गायत्री जोशी

शाहरुख खान की फिल्म स्वदेश में गायत्री जोशी ने अपनी संजीदा एक्टिंग से दर्शकों को आकर्षित ज़रूर किया. यह फिल्म हिट रही थी और इसमें गायत्री की काफी तारीफ भी हुई थी. लेकिन इस फिल्म के बाद गायत्री अचानक से बॉलीवुड से गायब हो गईं। मॉडलिंग से एक्टिंग की दुनिया का रुख करने वाली गायत्री अब दो बच्चों की मां बन चुकी हैं और अपनी शादीशुदा ज़िंदगी में खुश हैं।

मीनिषा लांबा

मनीषा हनीमून ट्रैवल्स प्रा. लि, वेल्डन अब्बा, भेजा फ्राई 2 जैसी कई फिल्मों में नज़र आई। हालांकि, उनका फिल्मी करियर लंबा नहीं चला। बिग बॉस सीजन 8 में हिस्सा लेने के बाद से वह लाइमलाइट से दूर हैं। मीनिषा फिलहाल शादीशुदा लाइफ को एंजॉय कर रही हैं।

भूमिका चावला

साउथ फिल्मो के ये एक्ट्रेस सलमान खान के साथ सुपरहिट फिल्म तेरे नाम में नजर आई थी. इस फिल्म के बाद ये एक हिट एक्ट्रेस बन गई थी. मगर इसके बाद भूमिका ने हिंदी की बजाय दक्षिण भारतीय सिनेमा को ही चुना। वह कभी बॉलीवुड में नज़र नहीं आई। भूमिका भी अब अपनी शादीशुदा ज़िंदगी में व्यस्त हैं।

किम शर्मा

साल 2000 में आई फिल्म मोहब्बतें से डेब्यू करने वाली किम शर्मा का नाम क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ ही जुड़ चुका है। किम का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं चला। इसके बाद उन्होंने केनिया के बिज़नेसमैन से शादी कर ली और वहीं सेटल हो गईं।

स्नेहा उलाल

ऐश्वर्या राय की हमशक्ल दिखने वाली इस एक्ट्रेस को भी सलमान खान ही इंडस्ट्री में लेके आये थे. ऐश्वर्या से चेहरा मिलने की वजह से वह काफी सुर्खियों में रही थीं। हालांकि, सलमान खान के साथ एक बॉलीवुड फिल्म में काम करने के बाद स्नेहा बिल्कुल गायब ही हो गईं। दरअसल वे एक गंभीर बीमारी के चलते पब्लिक लाइफ से दूर थी. हाल ही में उनका एक पंजाबी विडियो रिलीज़ हुआ है, मगर वो बॉलीवुड से दूर ही हैं।

प्रीति झंगियानी

ये शाहरुख़ खान की फिल्म मोहब्बतें में नजर आई थी. इस फिल्म में इनका छोटा सा रोल था लेकिन अपनी खूबसूरती की वजह से ये लोगों के दिलों में पहचान बना चुकी थी. लेकिन कुछ ही फिल्मे करने के बाद इन्हें काम मिलना बंद हो गया और अब ये काफी समय से बॉलीवुड से दूर है.

Related Articles

Back to top button