मनोरंजन

कभी बॉलीवुड में इन 5 सितारों का था जलवा लेकिन विवादों के कारण इन द‍िग्‍गजों ने खो दी अपनी स्टारडम

बॉलीवुड में आए दिन कोई न कोई विवाद होता रहता है. मनोरंजन जगत के सितारे किसी न किसी विवाद को लेकर हर वक्त सुर्खियों में बने रहते हैं. हालांकि विवादों के चलते कुछ सितारों को अपना करियर तक गंवा देना पड़ता है. ऐसा कई बार देखा गया है जब किसी विवाद के चलते किसी स्टार की छवि अर्श से फर्श तक आ जाती है. आइए यहां कुछ ऐसे ही फिल्मी सितारों की बात की जाए जो किसी समय पर्दे पर चमकते थे, लेकिन विवादों में घिरने की वजह से उनकी लोकप्रियता लगभग खत्म ही हो चुकी है….

कपिल शर्मा
एक समय था जब कॉमेडी का मतलब सिर्फ कपिल शर्मा से होता था. लेकिन बीते कुछ समय से कॉमेडी किंग कपिल शर्मा किसी न किसी गलत वजह से सुर्खियों में रहे हैं. उन पर अपने सह-कलाकारों के साथ ही मारपीट और अभद्र भाषा के इस्तेमाल करने के आरोप लग चुके हैं. हालांकि अब लोगों के चेहरों पर मुस्कुराहट लाने वाले कपिल लंबे वक्त से पर्दे से गायब हैं. विवादों के कारण इसका सीधा असर उनके करियर और छवि पर पड़ा है.

कंगना रनौत
एक वक्त था जब अभिनेत्री कंगना रनौत दर्शकों के दिल में जगह बना चुकी थी, लेकिन बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अपनी बयानबाजी की वजह से कई बार विवादों में भी घिरी हैं. कंगना और ऋतिक रोशन के बीच हुआ विवाद जगजाहिर है. वहीं अपना बयानबाजी के कारण कंगना करण जौहर पर नेपोटिज्म यानि भाई-भतीजावाद का आरोप भी लगा चुकी हैं. ऐसे में अपनी बयानबाजी के कारण कंगना ने खुद अपनी छवि गिरा ली, जिससे उनकी लोकप्रियता भी खत्म हो गई.

शाइनी आहूजा
फिल्म गैंगस्टर से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने वाले शाइनी आहूजा आज पर्दे से गायब हो चुके हैं. कुछ साल पहले उन पर नौकरानी से छेड़छाड़ करने का आरोप लगा था. इस मामले में मुंबई की एक अदालत ने उन्हें दोषी पाते हुए उनको सात साल की सजा भी सुनाई थी.

अभिजीत भट्टाचार्य
अभिजीत भट्टाचार्य बॉलीवुड के मशहूर प्लेबैक सिंगर के तौर पर जाने जाते थे, लेकिन विवादित बयानों के कारण उन्होंने अपनी लोकप्रियता खो दी. अभिजीत अपने ट्वीट्स को लेकर आए दिन विवादों में घिरे रहते थे. जिसका असर उनकी छवि पर पड़ा.

अमन वर्मा
अभिनेता अमन वर्मा फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार थे. अमन ने कई हिट फिल्मों के साथ-साथ कई टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुके हैं. हालांकि, कास्टिंग काउच के एक मामले में फंसने के बाद उन्होंने अपना स्टारडम खो दिया.

Related Articles

Back to top button