मनोरंजन

कभी रिलेशनशिप में थे सलमान खान-कटरीना कैफ, इस वैलेंटाइन फिर होंगे साथ

सलमान खान और कटरीना कैफ इन दिनों भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं. फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी. सलमान और कटरीना दोनों एक समय रिलेशनशिप में थे. दोनों कई सालों तक रिश्ते में रहने के बाद किन्हीं वजहों से दोनों अलग हो गए. हालांकि, दोनों ने कभी अपने रिश्ते को खुलकर स्वीकार नहीं किया. अब सलमान और कटरीना के बीच अच्छी दोस्ती है. खबरें हैं कि दोनों वैलेंटाइन डे पर साथ होंगे.

कभी रिलेशनशिप में थे सलमान खान-कटरीना कैफ, इस वैलेंटाइन फिर होंगे साथमुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान और कटरीना वैलेंटाइन डे पर फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त होंगे. 14 फरवरी के दिन दोनों भारत के लिए एक सीक्वेंस की शूटिंग करेंगे. दोनों पूरा दिन साथ में रहेंगे. सलमान और कटरीना के साथ सुनील ग्रोवर, तब्बू और जैकी श्रॉफ साथ में शूटिंग करेंगे. हाल ही में सलमान कटरीना ने वेडिंग सॉन्ग शूट किया है. बता दें कि इससे पहले सलमान-कटरीना की फिल्म “टाइगर जिंदा है” में नजर आए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था.

भारत को आबू धाबी, पंजाब और दिल्ली में शूट किया गया है. फिल्म का फाइनल शेड्यूल मुंबई में शूट किया जा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई में दिल्ली का सेट बनाया गया है. जिसकी कुल लागत 10 करोड़ के आसपास बताई जा रही है. क्लाइमेक्स के अनुसार पूरे सेट को तबाह किया जाएगा. फिल्म 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ये साउथ कोरियन मूवी ” ओड टू माई फादर” की रीमेक है.

फिल्म का टीजर 25 जनवरी को रिलीज कर दिया गया है. फैन को फिल्म का टीजर खूब पसंद आया. पहले फिल्म में प्रियंका चोपड़ा थीं, लेकिन उन्होंने फिल्म छोड़ दी. इसके बाद फिल्म में कटरीना की एंट्री हुई.

Related Articles

Back to top button