मनोरंजन

कभी शाहरुख-सलमान की तरह सुपरस्टार थे गोविंदा, इस 3 गलतियों ने बिगाड़ा करियर

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा कभी कॉमेडी किंग कहे जाते थे. सिनेमाघरों में उनकी फिल्में जब चलती थीं, तो कई दिनों तक हाउसफुल के बोर्ड लगे रहते थे, लेकिन आज जब गोविंदा की फिल्म एक बार फिर रिलीज हो रही है, तो बहुत कम लोगों को इसकी भनक है.

गोविंदा और वरुण शर्मा की फिल्म फ्राय डे 25 मई को रिलीज होगी. रिलीज में सिर्फ एक दिन बाकी है और इसकी कोई खास चर्चा नहीं हो रही. पिछले कुछ सालों में गोविंदा बड़े पर्दे से जैसे गायब से हो गए हैं. उनके करियर का ग्राफ नीचे जाने के पीछे क्या बड़ी वजहें हो सकती हैं?

एक वक्त पर गोविंदा ने की थीं 40 फिल्में साइन

लेटलतीफी- गोविंदा के बारे में ऐसा कहा जाता है कि वह शूटिंग सेट पर काफी देर से पहुंचते थे. उनके लेट आने से न सिर्फ क्रू को इंतजार करना पड़ता था, बल्कि निर्देशक और को-एक्टर्स भी नाराज हो जाते थे. कई बार समझाने के बावजूद भी वे अपनी सहूलियत के मुताबिक ही सेट पर आते थे. कहा जाता है कि फिल्ममेकर्स गोविंदा के साथ काम तो करते थे, लेकिन अंदर ही अंदर उनसे खफा रहते थे.

किंगमेकर से किया झगड़ा- गोविंदा की जितनी भी फिल्में सुपरहिट रहीं, उनमें से ज्यादातर उन्होंने डेविड धवन के साथ की थीं. डेविड और गोविंदा की जोड़ी सुपरसक्सेस थी. कहा जाता है कि गोविंदा ने डेविड धवन के साथ झगड़ा कर लिया था. इसके बाद दोनों के रिश्तों में खटास आ गई थी. नतीजतन, डेविड ने गोविंदा को काम देना कम कर दिया. एक वक्त के बाद डेविड ने अपने बेटे वरुण धवन को फिल्में देना शुरू कर दीं और गोविंदा गायब से हो गए.

आलिया भट्ट के साथ फिल्‍म नहीं करेंगे गोविंदा

फिटनेस पर नहीं दिया ध्यान- आजकल के बॉलीवुड एक्टर्स न सिर्फ बेहद फिट होते हैं बल्कि रोल के मुताबिक खुद को ढाल लेते हैं. गोविंदा ने अपनी फिटनेस पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया. वक्त के साथ उनकी फिजि‍क खराब होती गई और इससे उनकी अपील में फर्क आया. यह भी एक वजह थी कि गोविंदा को निर्देशक युवा किरदारों के लिए साइन करने से कतराने लगे.

Related Articles

Back to top button