मनोरंजन

कभी सिद्धार्थ माल्या के प्यार में पागल थीं दीपिका, सरेआम किया था लिपलॉक

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में नाम कमा चुकीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अगले हफ्ते बिंदास एक्टर रणवीर सिंह से शादी करने वाली हैं। इसके लिए वो इटली के लिए रवाना भी हो गई हैं। बता दें कि एक वक्त था जब दीपिका सिद्धार्थ माल्या के प्यार में पागल थीं।कभी सिद्धार्थ माल्या के प्यार में पागल थीं दीपिका, सरेआम किया था लिपलॉक

भले ही दोनों ने कभी भी इस रिश्ते के बारे में खुल कर बात नहीं की लेकिन आईपीएल के मैच के दौरान दोनों ने लिप लॉक किया था जिसका फोटो काफी वायरल हुई थी। ऐसी खबरे भी आई थीं कि सिद्धार्थ ने दीपिका पादुकोण को एक फ्लैट गिफ्ट किया है। जो मुंबई में है। लेकिन बाद में दीपिका ने इन बातों को बकवास कह दिया था।

रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद Deepika Padukone शराब व्यापारी विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या के साथ रिलेशनशिप में आईं। अब आप ये सोच रहे होंगे कि सिद्धार्थ का क्रिकेट से क्या लेना देना। आपको बता दें कि 2011 में दोनों रिलेशनशिप में आए। आईपीएल के एक मैच के दौरान Deepika Padukone और सिद्धार्थ अपना रिलेशन न छिपा सके। बता दें कि सिद्धार्थ माल्या IPL फ्रेंचाइजी रॉयल चेलेंजर्स बैंगलौर के मालिक हैं।

एक बार RCB मैच जीत गई थी तब सिद्धार्थ माल्या ने दीपिका के गालों पर किस कर लिया था। 2011 में मुंबई मैरेथन के वक्त Deepika Padukone सिद्धार्थ माल्या के साथ भागी थीं। लेकिन अगले साल 2012 में जब दोनों मुंबई मैरेथन में साथ नहीं नजर आए तब पता चला कि दोनों अलग हो चुके हैं, सिद्धार्थ माल्या ने Deepika Padukone पर गुस्सा निकालने के लिए एक ट्वीट भी किया था- अब समझ में आया कि किसी मेरी फिक्र है और किसे अपने जरूरत के अनुसार मेरी फिक्र है। आखिर में मां और बेस्ट फ्रेंड्स को देख कर अच्छा लगा। दीपिका की शादी की खबर सुन कर सिद्धार्थ ने कहा कि वो उनकी खुशियों की दुआएं मागते हैं।

Related Articles

Back to top button