मनोरंजन

‘करण अर्जुन’ के दिनों को याद करते हुए सलमान-शाहरुख ने शेयर किया ये वीड‍ियो

सलमान खान और शाहरुख खान ने रविवार को अपनी फिल्म ‘करण अर्जुन’ के दिनों को फिर से याद किया. सलमान खान ने ‘करण अर्जुन’ देखते हुए अपनी और शाहरुख की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की, जिसमें वह एक दूसरे के गले मिलते हुए दिखाई दिए. सलमान ने वीडियो को शीर्षक दिया, “करण प्लस अर्जुन..खूबसूरत यादें, शाहरुख.”

'करण अर्जुन' के दिनों को याद करते हुए सलमान-शाहरुख ने शेयर किया ये वीड‍ियो1995 में आई इस फिल्म के बाद दोनों दोस्तों ने ‘कुछ कुछ होता है’, ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ और ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ जैसी फिल्मों में एकसाथ काम किया. वे एक साथ कई कार्यक्रमों में नजर आ चुके हैं. हालांकि दोनों के बीच करीब एक दशक पहले मतभेद हुए थे लेकिन उन्होंने बाद में इन्हें दूर कर लिया. हाल ही में सलमान ने शाहरुख की हालिया रिलीज फिल्म ‘जीरो’ में एक कैमियो भी किया है.

बता दें कि बीच में कुछ सालों के लिए दोनों के बीच अनबन की खबरें भी आई थीं. मगर पिछले कुछ समय से दोनों के रिश्तों में सुधार होता नजर आ रहा है. हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ, जिसमें दोनों कलाकार फनी मूड में हैं और गाना गाते नजर आ रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/BsAd84BAphB/?utm_source=ig_embed

 

वायरल वीडियो में वे अमिताभ की फिल्म सत्ते पे सत्ता का पॉपुलर सॉन्ग ‘प्यार हमें किस मोड़ पे ले आया’ गाते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो किसी पार्टी का लग रहा है. जहां बैंड के साथ दोनों इस गाने को खूब मस्ती से गाते हुए दिख रहे हैं. दोनों कैजुअल वियर में हैं. गाने में देखा जा सकता है कि शाहरुख के हाथ में सिगरेट है. दोनों मस्ती भरे अंदाज में माइक पर गाते हुए दिख रहे हैं.

Related Articles

Back to top button