मनोरंजन

करण के शो में बड़ा खुलासा, ये अभिनेता करीना को बनाना चाहता है अपनी बीवी…

आजकल हर तरफ सिर्फ बॉलीवुड सितारों की ही चर्चा हो रही है चाहें वो कोई भी हो हर कोई उनके बारे में जानना चाहता है। आज हम आपको एक ऐसे सितारे के बारे में बताने जा रहे हैं कि सैफ और करीना से जुड़ी जानकारी के बारे में। जिनके दुनिया भर में लाखों की संख्या में फैन हैं वहीं ये भी बता दें कि बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जो करण जोहर के टॉक शो में कई सारे खुलासे करते हैं।

आज हम बताने जा रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में जो कि हाल ही में करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंचे थे। और इस दौरान सिद्धार्थ के साथ आदित्य रॉय कपूर भी इस शो में मौजूद थें जी हां दरअसल हाल ही में इस शो का नया प्रोमो रिलीज कर दिया गया है ।
जिसमें साफ साफ दिखाया गया है कि करण जौहर दोनों स्टार्स से रैपिड फायर राउंड खेलते नजर आए।

इस दौरान आपको बता दें कि इसमें सिद्धार्थ ने कहा कि वो करीना कपूर को अपनी बीवी बनाना चाहते हैं। इतना ही नहीं अब तो लगता है कि सिद्धार्थ के इस जवाब को सुनकर सैफ अली खान को गुस्सा भी आ सकता है। जी हां क्यों नहीं दरअसल ये बात तब सामने आई जब करण ने रैपिड फायर राउंड के दौरान सिद्धार्थ से पूछा, ‘किस स्टार को अपना भाई बनाना चाहेंगे।’

इस पर सिद्धार्थ ने कहा कि वो सैफ अली खान को अपना भाई बनाएंगे । इतना ही नहीं जब इसके आगे करण ने सिद्धार्थ से पूछा कि किस एक्ट्रेस को अपनी पत्नी बनाना चाहेंगे। तभी सिद्धार्थ का ये जवाब बड़ा ही मजेदार था। सिद्धार्थ ने कहा, ‘मैं करीना कपूर को अपनी पत्नी बनाना चाहूंगा ।’ सिद्धार्थ का ये जवाब सुनकर तो करण जौहर भी हैरान रह गए। इसके अलावा बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम इन दिनों कियारा आडवाणी के साथ चर्चा में है।

वहीं आपको बता दें कि इस बारे में ये भी खबरें आई थी की इन दोनों की की मुलाकात करण जौहर की एक पार्टी में हुई थी जिसके बाद ही ये दोनों एक दूसरे को डेट भी करने लगे थें। वहीं इसके अलावा जब पूछा गया था कि सिद्धार्थ के साथ अफेयर की खबरों को कियारा ने अफवाह बताया था। इतना ही नहीं ये आजकल सिद्धार्थ डायरेक्टर प्रशांत सिंह की फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ की शूटिंग कर रहे हैं । फिल्म में सिद्धार्थ, परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आएंगे । फिल्म में सिद्धार्थ एक अमीर बिजनेसमैन का किरदार निभाएंगे ।

ये बात तो आप सभी जानते ही होंगे कि करीना अपने फैशन सेंस और कूल एटिट्यूड की वजह से चर्चा में रहती हैं। वे बॉलीवुड की फैशन आइकन हैं। मेल हो या फीमेल, ज्यादातर एक्टर्स उन्हें अपना आइडल मानते हैं इसलिए ये हमेशा ही चर्चा में रहते हैं।

Related Articles

Back to top button