मनोरंजन

करण को रीमेक फिल्मों में काम नहीं करने देंगे सनी देओल

मुम्बई : ऐक्टर सनी देओल इन दिनों काफी एक्साइटेड हैं, लेकिन साथ में नर्वस भी। वह अपनी फिल्म पल पल दिल के पास के जरिए अपने बेटे करण देओल को बॉलिवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं। वैसे तो सनी ने करण को फिल्म इंडस्ट्री और फिल्मों के चुनाव से संबंधित कई टिप्स दिए होंगे। लेकिन एक चीज जो वह चाहते हैं कि उनका बेटा बिल्कुल भी न करे, वह है फिल्मों का रीमेक।

सनी देओल बिल्कुल नहीं चाहते कि करण किसी भी रीमेक का हिस्सा बनें। इस बारे में बात करते हुए सनी देओल ने कहा, मैं अपने बेटे को ऐसे (रीमेक) किसी रोल में बिल्कुल भी नहीं देखना चाहूंगा। फिल्में ऐसे वक्त में बनाई गई थीं, जो आज के वक्त और माहौल से बिल्कुल अलग था। लोग आज भी मुझे उन किरदारों और फिल्मों के लिए याद करते हैं। लेकिन अगर उन्हीं फिल्मों का रीमेक किसी और ऐक्टर के साथ आज के माहौल में ढालकर बनाया जाएगा तो उससे न्याय कर पाना मुश्किल होगा।
सिर्फ फिल्मों के रीमेक ही नहीं बल्कि गानों के रीमिक्स को लेकर भी सनी यही सोचते हैं। उनका मानना है कि हर दशक का अपना एक म्यूजिक स्टाइल था। फिर चाहे वह 60 का दशक हो, 70 का या फिर 80 और 90 का दशक। बात करें फिल्म पल पल दिल के पास की, तो इसे सनी देओल ही डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म से करण के अलावा नई ऐक्ट्रेस सहर बांबा भी डेब्यू कर रही हैं। सहर के चुनाव के लिए सनी देओल ने करीब 400 लड़कियों का ऑडिशन किया था। यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button