मनोरंजन

करण जौहर की भाभी है बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्री, नाम जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

एक इंसान की जिंदगी में रिश्ते की अहमियत को तो आप अच्छी तरह जानते होंगे। हर एक रिश्ता हर एक व्यक्ति के लिए काफी ज्यादा खास हुआ करता है। चाहे वह आम इंसान का रिश्ता हो या फिर किसी नामी-गिरामी शख्स का। बॉलीवुड की बात करें तो बॉलीवुड के इस रंगीन दुनिया में कई ऐसे कलाकार है जिनसे जुड़े रिश्ते के बारे में तो हमें मालूम है। परंतु कुछ ऐसे भी कलाकार है जिनके रिश्ते के बारे में हम कुछ नहीं जानते। रिश्ते से जुड़ी बातों को ना जानने की वजह से अक्सर लोगों के अंदर इस बात को जानने को लेकर काफी ज्यादा उत्सुकता हुआ करती है। इसलिए आज हम आपको बॉलीवुड के एक ऐसे भाभी और देवर के रिश्ते के बारे में बताने वाले हैं जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

बॉलीवुड जगत की बात करें तो आज फिल्मों के हिट होने के बाद जितनी लोकप्रियता उस फिल्म में काम करने वाले अभिनेता या अभिनेत्री को मिलती है उससे कहीं ज्यादा उस फिल्म के डायरेक्टर को मिला करती है। आज हम एक ऐसे ही फेमस डायरेक्टर के इस रिश्ते के बारे में बताने वाले हैं। आपको बता दें कि आज हम जिस डायरेक्टर की बात कर रहे है वह डायरेक्टर कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के जाने-माने करण जौहर है। करण जोहर की बात करें तो आज वह लोगों के बीच परिचय के मोहताज नहीं है। दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे नामक फिल्म से सहायक निदेशक के तौर पर अपने कैरियर की शुरुआत करने वाले करण जौहर आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े डायरेक्टर के रूप में उभरकर लोगों के सामने आए हैं।

आपको बता दें कि निर्देशक के तौर पर उनकी पहली फिल्म कुछ कुछ होता है पर्दे पर आई थी। पर्दे पर आई उनकी पहली फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई। आपको बता दें कि यह फिल्म एक त्रिकोणीय प्यार पर आधारित थी जिसे लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया। अब तक कई सारी बेहतरीन फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके करण जोहर कई फिल्मों में कोमियो रोल में नजर आ चुके हैं। आपको बता दें कि हाल के दिनों में करण जौहर ने कॉफी विद करण नामक टीवी शो होस्ट किया था। जिसमें बॉलीवुड के बड़े-बड़े हस्तियों के साथ बातचीत करते हुए नजर आते थे। उनके इस शो को लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया।

आपकी जानकारी के लिए आपको यह बात बता दें कि करण जौहर को स्टार किड्स का भगवान भी कहा जाता है। ऐसा इसलिए क्योंकि आधे से ज्यादा स्टार को करण जौहर खुद ही बॉलीवुड पर्दे पर लॉन्च किया करते हैं। यह सभी बातें तो करण जौहर से जुड़ी हुई थी परंतु अब हम आपको उनकी निजी जिंदगी से जुड़े रिश्ते के बारे में बताने वाले हैं। आपको बता दें कि करण जोहर की भाभी एक मशहूर अभिनेत्री है। उनकी भाभी अपनी अदाकारी और खूबसूरती के दम पर आज लाखों लोगों के दिलों पर राज किया करती हैं। अब आप उनकी भाभी के नाम जानने को उत्सुक हो रहे होंगे तो हम आपको बता दें कि उनकी भाभी कोई और नहीं बल्कि मशहूर अभिनेत्री रानी मुखर्जी है। आप सभी को यह बात मालूम होगी रानी मुखर्जी करण जौहर के कजिन आदित्य चोपड़ा के साथ सगाई की है। जिस वजह से दोनों एक दूसरे के रिश्ते में भाभी देवर लगा करते हैं।

Related Articles

Back to top button