मनोरंजन

करण जौहर को पसंद आई धनुष की असुरन

मुम्बई : हाल ही में रिलीज हुई फिल्म असुरन की काफी तारीफ हो रही है। फिल्म में धनुष के काम को क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शक भी पसंद कर रहे हैं। इसमें लीड ऐक्ट्रेस मंजू वॉरियर हैं। ट्विटर पर फिल्म को लेकर आम लोगों के साथ-साथ सिलेब्स भी ट्वीट कर रहे हैं। हाल ही में महेश बाबू ने बताया था कि उन्हें असुरन बेहद अच्छी लगी। अब इस फैन क्लब में बॉलिवुड फिल्ममेकर करण जौहर का भी नाम जुड़ गया है।
करण ने ट्वीट किया, क्या खूब फिल्म है असुरन!! फिल्म ठोस तरीके से हिट करती है। बेत्रीमारन के क्राफ्ट और उनकी स्टोरीटेलिंग से प्रभावित हूं। और धनुष अद्भुत से परे हैं। रॉक सॉलिड परफॉर्मेंस। तूफान से पहले उनके शांत होने का कोई मुकाबला नहीं है। प्लीज इसे देखें।

करण के ट्वीट पर कई फैंस ने रिऐक्ट किया और कहा कि वह असुरन का रीमेक राइट्स न खरीदें। कई लोग इस बात से भी निराश हुए कि करण ने अपने ट्वीट में फिल्म की ऐक्ट्रेस मंजू का जिक्र नहीं किया। बता दें, करण इन दिनों साउथ की फिल्मों में काफी इंट्रेस्ट दिखा रहे हैं। इससे पहले वह तेलुगू स्टार विजय देवरकोंडा की फिल्म डियर कॉमरेड के राइट्स खरीद चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने ट्वीट कर यह भी बताया था कि उन्हें विजय की फिल्म बिजिल काफी पसंद आई।

Related Articles

Back to top button