मनोरंजन

करण जौहर निर्देशित कॉमेडी फ़िल्म करने की इच्छुक है कियारा आडवाणी

मुम्बई : बॉलीवुड दिवा कियारा आडवाणी ने अपनी नवीनतम ब्लॉकबस्टर ’गुड न्यूवेज़’ और गिल्टी ’में अपने प्रदर्शन के लिए खूब सराहना बटोरी है। हाल ही में उन्होंने करण जौहर के निर्देशन वाली कॉमेडी में काम करने की इच्छा व्यक्त की है। कियारा ने करण जौहर की लस्ट स्टोरीज वेब सीरीज में प्रभावशाली प्रदर्शन के बाद से कॉमेडी फ़िल्म के लिए करण जोहर के साथ सहयोग करना पसंद किया है।


इस संदर्भ में कियारा ने कहा, “मैं करण से यह कहना चाहती हूं कि वह एक कॉमेडी निर्देशित करें। वह वास्तव में अच्छा होगा क्योंकि उनकी प्रेम कहानियां भी मजाकिया हैं और उसकी टाइमिंग भी बहुत बढ़िया है। मैं उनके साथ कॉमेडीफिल्म करना चाहती हूं।” करण जौहर की कॉमेडी में कियारा का अभिनय देखना मनोरंजक होगा और हम शर्त लगा सकते हैं कि दर्शकों को एक नई शैली नजर आयेंगी की जिसे लोग पसंद करेंगे।

कियारा की वर्ष 2020 के लिए एक रोमांचक लाइन अप हैं। हम सभी ने कियारा के ‘गिल्टी’ में शानदार अभिनय को पसंद किया है और अब बेसब्री से उनकी आने वाली फिल्मों का इंतेजार कर रहे हैं। कियारा लक्ष्मीबॉम्ब में अक्षय कुमार के सा , भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन के साथ तो शेरशाह में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नज़र आएंगी। बहुत जल्द उनकी इंदु की जवानी स्क्रीन पर होगी।

Related Articles

Back to top button