मनोरंजन

करिश्मा कपूर करने जा रही दूसरी बार शादी, दूल्हे का नाम जानकर एक्स हस्बैंड के उड़ गए होंश

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर की बात करें तो करिश्मा कपूर आए दिन आपने किसी न किसी हरकत की वजह से लोगों के बीच काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरती हैं। काफी लंबे वक्त से बॉलीवुड की रंगीन दुनिया से दूरी बनाकर रखने वाली करिश्मा कपूर कि शादीशुदा जीवन की बात करें तो उन्हें शादीशुदा जीवन में हमेशा निराशा ही हाथ लगी है। ऐसा बताया जाता है कि करिश्मा कपूर के पहले पति संजय कपूर उनके साथ अक्सर मारपीट किया करते थे।करिश्मा कपूर करने जा रही दूसरी बार शादी, दूल्हे का नाम जानकर एक्स हस्बैंड के उड़ गए होंश

जिसकी वजह से आखिरकार उन्होंने उसे तलाक लेने का फैसला किया। संजय के साथ तलाक लेने के बाद जहां संजय दूसरी लड़की के साथ शादी के बंधन में बंध गए। वहीं करिश्मा कपूर पिछले कुछ सालों से अपनी जिंदगी अकेली जी रही हैं। परंतु इन दिनों ऐसी खबरें आ रही है कि करिश्मा कपूर बहुत ही जल्द एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधने वाली है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर कौन है वह जिसके साथ करिश्मा कपूर शादी के बंधन में बंधने वाली है। तो चलिए बताते हैं आपको इसके बारे में…

खबरों की मानें तो ऐसा बताया जा रहा है कि करिश्मा कपूर इस बार अपने दोस्त संदीप तोषनीवाल के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है। उन दोनों से जुड़े ऐसी खबरें भी लोगों के बीच आ रही है कि दोनों एक दूसरे को लगभग 3 साल से डेट कर रहे हैं। आपको बता दें कि संदीप एक मशहूर बिजनेसमैन है। ऐसा बताया जाता है कि संदीप भी करिश्मा की तरह ही पहले से शादीशुदा हैं परंतु उनका भी तलाक हो चुका है। तलाक के बदले में संदीप को अपनी पत्नी के नाम 2 करोड रुपए के साथ-साथ उनकी बेटियों को भी तीन करोड़ और उनके बंगले को अपनी पत्नी के नाम करना पड़ा था। इतना कुछ देने के बाद संदीप अपनी पहली पत्नी से अलग हो गए।

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि संजय के साथ शादी करने के पहले करिश्मा का रिश्ता अभिषेक बच्चन के साथ में जोड़ा गया था। परंतु सगाई के बाद उनका यह रिश्ता टूट गया। उनके इस रिश्ते के टूटने के पीछे की वजह उनकी मां को बताया जाता है। अभिषेक बच्चन के साथ रिश्ते के टूटने के बाद करिश्मा कपूर ने संजय के साथ शादी रचाई। शादी रचाने के कुछ दिनों बाद ही उन दोनों की जिंदगी में तनाव की शुरुआत हुई तो दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। हाल के दिनों में ही करिश्मा कपूर को संदीप के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

पिछले काफी लंबे वक्त से करिश्मा और संदीप के अफेयर की खबरें लोगों के बीच आ रही है। दोनों एक साथ कई बार कई सारे मौके पर स्पॉट भी किए जा रहे हैं। जिससे ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों के बीच का रिश्ता काफी ज्यादा सीरियस चल रहा है।

बहरहाल हम आपको बता दें कि संदीप और करिश्मा ने अपनी शादी को लेकर फैसले कर लिए हैं। परंतु अब तक शादी की तिथि तय नहीं की जा चुकी है। इसलिए अब आने वाले वक्त में देखना यह होगा कि आखिर कब तक करिश्मा और संदीप एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधते हैं।

Related Articles

Back to top button