मनोरंजन

करीना कपूर को अपनी पत्नी के रूप में चाहते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने एक बयान की वजह से इन दिनों चर्चा में हैं. दरअसल, एक्टर ने कहा कि वे करीना कपूर खान को अपनी पत्नी के रूप में देखना चाहते हैं. सिद्धार्थ ने ये बोल्ड बयान करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण-6 में दिया. उनके साथ मे आदित्य रॉय कपूर ने भी शो में शिरकत की.
करीना कपूर को अपनी पत्नी के रूप में चाहते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा
शो का प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें रैपिड फायर राउंड के दौरान सिद्धार्थ ने मजाक में कहा, “वे करीना को अपनी पत्नी के तौर पर देखना चाहते हैं. वहीं सैफ अली खान को अपने भाई के रूप में. ये सुनकर करण जौहर हैरान हो जाते हैं.”

करीना अपने फैशन सेंस और कूल एटिट्यूड की वजह से चर्चा में रहती हैं. वे बॉलीवुड की फैशन आइकन हैं. मेल हो या फीमेल, ज्यादातर एक्टर्स उन्हें अपना आइडल मानते हैं.

दूसरे एक सवाल के जवाब में सिद्धार्थ ने कहा, “वे किसी और के बॉडी पार्ट्स नहीं चाहते. तभी आदित्य रॉय कपूर कहते हैं कि शायद उन्हें दूसरे दिमाग की जरूरत पड़े.”

एक्टर ने बताया कि उन्हें परिणीति चोपड़ा की पंजाबियत बेहद पसंद है. मगर वे उनकी सिंगिग को बर्दाश्त करते हैं. वहीं आदित्य ने अपनी हालिया जिंदगी को बयां करते हुए ”मैं ऐसा क्यों हूं” गाना गाया.

सिद्धार्थ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे उनकी पिछली रिलीज अय्यारी थी. मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक कलेक्शन किया था. इससे पहले आई इत्तेफाक में भी उनके काम की तारीफ़ की गई थी. जबरिया जोड़ी और मरजावां उनकी आगामी फिल्में हैं.
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने वरुण धवन के साथ फिल्म ”स्टूडेंट ऑफ द ईयर” से करियर शुरू किया था. लेकिन सफलता के मामले में वरुण धवन, सिद्धार्थ से कहीं आगे निकल गए हैं.

Related Articles

Back to top button