मनोरंजन

करीना कपूर ने करिश्मा की बेटी समायरा को दी है एक खास सलाह

मुम्बई : अभिनेत्री करीना कपूर खान भले ही अपनी फिल्मों और कमिटमेंट्स में कितनी भी बिजी रहें लेकिन वह अपने परिवार और दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिताना नहीं भूलती हैं। करीना केवल अपने बेटे तैमूर की केयरिंग मां ही नहीं बल्कि अपने भांजे-भांजी यानी करिश्मा के बच्चों समायरा और कियान के लिए भी खासी प्रटेक्टिव हैं।

करीना ने अपनी भांजी समायरा को भी एक खास सलाह दी है। करीना जो खुद सोशल मीडिया से दूर रहती हैं, उन्होंने हाल में ही खुलासा किया है कि उन्होंने समायरा को सीमित रूप से ही सोशल मीडिया के इस्तेमाल की सलाह दी है। इस बारे में बात करते हुए करीना ने बताया कि समायरा सोशल मीडिया पर पूरा-पूरा दिन भी बिता देती हैं। करीना ने केवल समायरा को ही नहीं बल्कि उनकी मां करिश्मा से भी इस पर ध्यान देने की बात कही है।
करीना का मानना है कि जब भी कोई सोशल मीडिया पर होता है तो वह किताब पढऩे, खिड़की से बाहर झांकने, किसी से बात करने, परिवार और दोस्तों के साथ पूरा समय बिताने को मिस कर देता है और इस सबका हमारी पर्सनैलिटी पर काफी बुरा असर पड़ता है। वैसे करीना पहले ही यह बात मान चुकी हैं कि वह इंस्टाग्राम पर एक फेक नाम से मौजूद हैं ताकि उन्हें पता चल सके कि आस-पास क्या हो रहा है।

करीना इस समय अपनी आने वाली फिल्म गुड न्यूज की रिलीज का इंतजार कर रही हैं जो आने वाले क्रिसमस पर 27 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म में उनके अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ दिखाई देंगे। इसके अलावा वह इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम में भी दिखाई देंगी। साथ ही करीना ने करण जौहर की मल्टी-स्टारर फिल्म तख्त भी साइन की है।

Related Articles

Back to top button