मनोरंजन

करीना कपूर ने प्रियंका चोपड़ा को लेके बोली ऐसी बात, मै प्रियंका जीतनी महत्वाकांक्ष और….नहीं

कॉफी विद करण सीजन 6 बहुत ही इंटरैस्टिंग रहा. इसके नए एपिसोड में करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा शामिल हुई. इस दौरान करीना ने प्रियंका के बारे कई बातें खुलकर कहीं और उनके काम की तारीफ की है. करीना ने कहा- मुझे लगता है कि प्रियंका ने जो भी काम किया है वह अद्भुत है. इसका पूरा क्रेडिट उन्हीं को जाता है. मुझे नहीं लगता है कि मुझमें प्रियंका जितना महत्वकांक्षा और समर्पण की भावना है. इस दौरान करीना से पूछा गया कि क्या वह हॉलीवुड में काम करना पसंद करेंगी तो उन्होंने जवाब में कहा- मैं बॉलीवुड छोड़कर छोड़कर कही नहीं जाऊंगी. यहां मेरी फैमिली है, तैमूर है.”

चैट शो के दौरान करण ने करीना से एक सवाल पूछा, जिसका जवाब सुनकर प्रियंका भी चौंक गई. दरअसल, करण ने करीना से पूछा कि क्या वह टाइम याद है जब सैफ अली खान ने आपको प्रपोज किया था? करीना ने बताया- ”हां याद है, ग्रीस में.” उनके जवाब को सुनकर प्रियंका एकदम से चौंक गई और कहा- मी टू.  इसका प्रोमो वीडियो भी जारी हुआ है. चैट शो के दौरान करीना ने बताया कि सैफ ने उन्हें पेरिस में मिलने के कुछ महीने बाद प्रपोज किया था. लेकिन, मैंने मना कर दिया था. ट्रिप के दौरान उन्होंने मुझसे इस बारे में दोबारा पूछा- मैं उस समय इस बारे में कोई बात नहीं की. क्योंकि, उस समय मैं अपने करियर पर फोकस कर रही थी. इसलिए, मैंने उनसे इस बात को लेकर कुछ समय मांगा और दो दिन बाद हां कर दिया.

प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड एक्टर-सिंगर निक जोनस से शादी की हैं. कुछ समय पहले निक ने एक पोर्टल को बताया था कि उन्होंने किस तरह से प्रियंका को प्रपोज किया था. उन्होंने बताया- ”मैं घुटनों पर बैठा और कहा- क्या आप मुझे इस दुनिया का सबसे खुशनसीब इंसान बनाएंगी. इस दौरान प्रियंका 45 सेकेंड तक शांत रही. इसके बाद मैंने कहा कि अगर आपको को कोई आपत्ति नहीं तो मैं इस रिंग को आपकी उंगली में पहनाने जा रहा हूं.’

Related Articles

Back to top button