मनोरंजन

करीना कपूर ने सारा अली से पूछा ऐसा सवाल जिसे सुनकर वो गई शर्म से पानी-पानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और कार्तिक आर्यन इनदिनों अपनी मच-अवेटेड फिल्म ‘लव आज कल’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। दोनों के फैंस को इनकी फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच सारा अली खान अपनी मॉम यानी एक्ट्रेस करीना कपूर खाान के लोकप्रिय ‘रेडियो शो वॉट वीमेन वॉन्ट’ में पहुंची।

इस दौरान दोनों ने खूब सारी मस्ती करने के साथ ही ​ठेर सारी बातें भी की। अपने शो ‘रेडियो शो वॉट वीमेन वॉन्ट’ में करीना सेलेब्स के साथ कई मुद्दों पर बात करती हैं। वहीं करीना ने अपने लेटेस्ट एपिसोड में मॉर्डन रिलेशनशिप्स के बारे में सारा अली खान से कई सवाल किए जिसका सारा ने चौंकाने वाला जवाब दिया। करीना कपूर ने सारा से पूछा कि क्या उन्होंने कभी नॉटी मैसेजेस भेजे हैं? करीना ने साथ ही हंसते हुए ये भी जोड़ा कि मैं इस बारे में नहीं जानना चाहती हूं और उम्मीद करती हूं कि तुम्हारे पापा ये नहीं देख रहे होंगे। सारा ने इस सवाल के जवाब में शर्माते हुए हामी भरी। इसके साथ ही करीना ने सारा से पूछा कि जब आप किसी को डेट करती हैं तो उसमें क्या क्वालिटी देखती हैं। इसके साथ ही दूसरा सवाल था कि अगर आप किसी के साथ ​रिलेशनशिप में होंगी ​तो कौन सी वो चीज है जिसके साथ आप कभी कंप्रोमाइज नहीं करेंगी। इस पर सारा ने कहा कि मेरा करियर।

करीना ने इसके अलावा सारा से सकुचाते हुए ये भी पूछा कि क्या वे वन नाइट स्टैंड में शामिल रही हैं? करीना ने ये भी जोड़ा कि हम एक मॉर्डन फैमिली का हिस्सा हैं। जिसका जवाब देते हुए सारा ने कहा कि ऐसा कभी नहीं हुआ है जिस पर करीना ने राहत की सांस ली। सारा ने ये भी कहा कि उन्होंने अपने रिलेशनशिप्स में कभी चीट नहीं किया है और ना ही वे अपने पार्टनर का फोन चेक करती हैं। इस तरह के कई सवाल सारा अली से करीना ने किया। इस शो का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Related Articles

Back to top button