Entertainment News -मनोरंजन

करीना ने प्रियंका और निक जोनस की उम्र को लेकर कसा तंज…

बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियों के बीच कैटफाइट देखने को मिलती हैं। करीना और प्रियंका के बीच लंबे समय से सबकुछ ठीक नहीं रहा है। अब एक बार फिर करीना के बयान से ये जाहिर हुआ जब उन्होंने प्रियंका के ऊपर कटाक्ष किया।

एक इंटरव्यू के दौरान करीना से सवाल पूछा गया कि ‘बॉलीवुड में 50 साल का हीरो 20 साल की हीरोइन के साथ रोमांस कर रहा होता है लेकिन 50 साल की एक हीरोइन को पर्दे पर हीरो की तरह रोमांस करने का मौका नहीं मिलता क्योंकि उस जोड़ी को अजीब कहा जाता है।’ इस सवाल के जवाब में करीना ने प्रियंका और निक का उदाहरण दिया।

करीना ने कहा कि ‘यह लोगों की माइंड सेट की वजह से है। लोग इसी तरह की सोच रखते हैं। उनको लगता है कि 50 साल की औरत है तो तलाकशुदा होगी। अब मैं भी उम्र के उस पड़ाव पर पहुंच रही हूं। मैं जरूर फिल्मों में इस तरह के किरदार करूंगी और उस सोच को बदलूंगी।’

करीना आगे कहती हैं कि ‘मुझे उम्मीद है कि इस सोच को मैं तोड़ूंगी। यह असल जिंदगी में भी होता है। अब देखिए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस दोनों अलग-अलग जनरेशन के हैं लेकिन दोनों में प्यार हुआ है न। सैफ और मैं, अलग जनरेशन के हैं लेकिन हम दोनों को भी प्यार हुआ। इसमें क्या बड़ी बात है। समाज में ये हो रहा है। अब निर्माताओं का भी माइंड सेट होना जरूरी है। ‘बधाई हो’ जैसी फिल्मों से बदलाव हो भी रहा है।’

करीना और प्रियंका के बीच लंबे समय से अनबन की खबरें आती रही हैं। साल 2018 में ‘कॉफी विद करण’ में भी जब दोनों साथ पहुंचे तो एक दूसरे पर तंज कसते हुए दिखे थे। करीना ने प्रियंका के बोलने के अंदाज को लेकर कहा था कि ‘यह एक्सेंट कहां से मिला?’ इस पर प्रियंका ने भी करारा जवाब देते हुए कहा था- ‘वहीं से जहां सैफ अली खान को मिला।’ बता दें कि प्रियंका और निक के बीच करीब 10 साल का फासला है। प्रियंका, निक से 10 साल बड़ी हैं। शुरुआत में दोनों के रिश्ते को बहुत ट्रोल भी किया गया लेकिन दोनों ही बखूबी इसे निभा रहे हैं। वहीं करीना, सैफ से उम्र में 10 साल छोटी हैं।

Related Articles

Back to top button