मनोरंजन

करोड़ों की कमाई करने के बावजूद भाड़े के घर में रहती है ये बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियाँ

आज के समय में हर व्यक्ति यहॉ चाहता है की उनके पास खुद का घर हो, और आज के इस मेहगाई की दौर में खुद का घर होना बहुत बारे बात होता है. खुद का घर नहीं होने के वजह से हर कोई यही सपना देखता है की एक न एक दिन उसका खुद का घर हो, और बहुत से लोग ऐसे भी है जिनकी स्तिथि ठीक न होने की वजह से भी उनके पास घर नहीं है, लेकिन आज हम बात कर रहे है बॉलीवुड इडस्ट्री की जी हाँ, बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत सी अभिनेत्री ऐसी भी है करोड़ो की कमाई करने के बावजूद किराये के घर में रहती है. तो चलिए देखते है कौन-कौन सी अभिनेत्री शामिल है इसमें, कहीं आपकी पसंदीदा अभिनेत्री तो नहीं है शामिल.

इलियाना डिक्रूज

इन्हे कौन नहीं जनता होगा साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बाद अब बॉलीवुड में अपनी शानदार प्रदर्शन से लोगो को अपना दीवाना बनाए वाली एक्ट्रेस इलियाना अब मुंबई में रेंट पर रहती है. बता दें की इनकी बोल्डनेस की चर्चा हर जगह चलती रहती है.

अदिति राव हैदरी

बता दें की कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगो को दीवाना बनाने वाली अदिति ने बहुत सी हिट फिल्मो में काम किया है, और आए दिन यह अपनी तस्वीर अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर करती है. यह भी किराये के घर में रहती है.

चित्रांगदा सिंह

बता दें की फिल्म ‘हजारों ख्‍वाहिशें ऐसी’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली चित्रांगदा सिंह आज बॉलीवुड की एक जानी मानी एक्ट्रेस है. इन्होने बहुत सी फिल्मो में काम किया है और अपने खूबसूरती और बोल्डनेस से काफी दिलो पर राज कर रही है.

जैकलीन फर्नांडीस

श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडीस भी आज के समय में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री में से एक है, बता दें की इन सभी के साथ इनका नाम बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में भी गिना जाता है. बता दें की इन्होने कई साड़ी हिट फिल्मे दी है और करोड़ो रूपए कमाया है लेकिन आज तक इन्होने अपना खुद का घर नहीं लिया और किराये के माकन में रहती है.

नरगिस फाखरी

नरगिस को तो सभी जानते होंगे ये अपने बोल्डनेस की वजह से हमेशा सुर्खियों में बानी रहती है.और अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती है, बता दें की या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. और हमेशा कहीं न कहीं गुमने जाती रहती है.

हुमा कुरैशी

बता दें की काफी काम समय में लोगो को अपनी एक्टिंग का दीवाना बनाने वाली खूबसूरत अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने भी काफी फिल्मो में काम किये है. इनका एक फिल्म गैंग ऑफ़ वास्सेपुर काफी मशहूर हुआ था. और इस फिल्म के बाद इनकी डिमांड और भी ज्यादा बड़ग गयी थी. बता दें की इनके पास भी खुद का घर नहीं है.

कटरीना कैफ

ये एक ऐसा नाम है जिसे बच्चे से लेकर बड़ेसभी जानते होंगे, कटरीना कैफ ने बॉलीवुड में बहुत सी हिट फिल्मो में काम किया है, बता दे की इनकी कुछ फिल्मो ने तो बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार कमाई भी की है पर इस के बाद भी आज तक इन्होने खुद का घर नहीं लिया है. जानकारी के लिए बता दें की 8 नवंबर 2018 को आने वाली फिल्म “थग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां” जिसके चर्चे काफी जोर शोर से चल रही है. इस फिल्म में भी कटरीना दिखाए देने वाली है.

Related Articles

Back to top button