मनोरंजन

कलंक की र‍िलीज का बेसब्री से कर रही हूँ इंतजार: सोनाक्षी स‍िन्हा

Sonakshi Sinha wraps up Kalank schedule अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने मल्टी स्टारर फिल्म ‘कलंक’ के शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है. उनका कहना है कि वे इसका हिस्सा बनकर बहुत गर्व महसूस कर रही हैं. सोनाक्षी ने ट्वीट किया, “बस साल की शुरुआत है और एक नई फिल्म की शूटिंग पूरी हुई! ‘कलंक’ की शूटिंग पूरी की. मुझे इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने पर गर्व है. आपको इसे दिखाने का इंतजार नहीं कर सकती.”

कलंक की र‍िलीज का बेसब्री से कर रही हूँ इंतजार: सोनाक्षी स‍िन्हा अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘कलंक’ इसी साल 19 अप्रैल को रिलीज होगी. इसमें आलिया भट्ट, संजय दत्त, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित नेने और आदित्य रॉय कपूर जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला, हीरू यश जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित होगी. यह फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा सह-निर्मित है.

https://www.instagram.com/p/BsXp41Wh_Qd/

 

सोनाक्षी स‍िन्हा ने बीते द‍िनों भोपाल में कलंक की शूट‍िंग में हिस्सा लिया. मंगलवार को सोनाक्षी ने कलंक के सेट पर आल‍िया की ठंड से स‍िहरती हुई तस्वीर भी शेयर की थी. सोनाक्षी स‍िन्हा नए साल में नए प्रोजक्ट्स को लेकर काफी उत्साह‍ित हैं.

Related Articles

Back to top button