मनोरंजन

काजल अग्रवाल फोटो दर्शकों को दीवाना बना रही, नशीली आखें देख सभी हो रहे मदहोश

काजल अग्रवाल अपनी नई फोटो में दर्शकों को दीवाना बना रही हैं। इस फोटो में उनकी नशीली आखें सभी को मदहोश कर रही हैं। इससे पहले भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कई हॉट एंड सेक्सी फोटो शेयर की हुई हैं। तेलगू सिनेमा में काजल को बेस्ट एक्ट्रेस का आवर्ड भी मिल चुका है।

मुंबई: एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में वह बेहद सुदंर दिख रही हैं। वाइट ड्रेस और सीधे बालों में वह अपनी अदाओं के जलवे बिखेर रही हैं। काजल किसी रेस्ट्रों में बैठी हुई और फोटो खिंचवाने के लिए पोज दे रही हैं। आम तौर पर काजल अपने इंस्टाग्राम पर सेक्सी और हॉट फोटो शेयर करती रहती है। उनकी फोटो को सभी दर्शक बेहद की पसंद करते हैं। अपनी फिटनेस का भी काजल पूरा ख्याल रखती हैं और जिम में ज्यादातर पसीना बहाती हैं।

काजल अग्रवाल ने ज्यादातर तेलगू फिल्मों में काम किया हुआ है इन्होंने अपने करियर की शुरुआत हिन्दी सिनेमा की फिल्म क्यों हो गया ना से की थी। इस फिल्म में एक्टर अमिताभ बच्चन,ऐश्वर्या राय और विवेक ओबेरॉय ने काम किया था। इस फिल्म के बाद ही काजल ने तेलगू फिल्मों में काम करना शुरु किया था। तेलगू सिनेमा में काजल को बेस्ट एक्ट्रेस का आवर्ड भी मिल चुका है। इसके साथ ही काजल ने हिन्दी सीरियल में भी काम किया था।

इसके अलावा इनको कई स्टेज शो और विज्ञापनों में भी देखा गया है। काजल अग्रवाल ने पत्रकारिता के क्षेत्र में शिक्षा पाप्त की है। इसके साथ बाद उन्होंने फिल्मी लाइन के क्षेत्र में काम किया।

हिन्दी से तेलगू फिल्मों में नाम कमाने वाली काजल ने हाल ही ये पुष्टि की है वह जल्द ही अपनी नई फिल्म एक्टर कमल हसन के साथ करेंगी। काजल की इस फिल्म का इंतजार उनके सभी फैंन्स बड़ी बेस्रबी से कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button