उत्तर प्रदेशफीचर्ड

कानपुर में सपना चौधरी के कार्यक्रम में बेकाबू हुई भीड़, पुलिस ने की लाठीचार्ज

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में रविवार शाम को हरियाणवी डांसर और बिगबॉस फेम सपना चौधरी के कार्यक्रम में पुलिस और लोगों को बीच जमकर झड़प हुई। इस दौरान कार्यक्रम को बीच में ही रोककर सपना चौधरी को पुलिस ने सुरक्षित स्टेज से उतारा।यूपी: डांसर सपना चौधरी के कार्यक्रम में बेकाबू हुई भीड़, पुलिस ने की लाठीचार्ज

कानपुर के बृजेंद्र स्वरूप पार्क में रविवार को सपना चौधरी के शो का आयोजन हुआ। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्यक्रम तय समय से एक घंटे लेट शुरू हुआ। इस वजह से सपना को देखने के लिए काफी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए हालांकि कार्यक्रम में केवल उन लोगों को आने की अनुमति थी जिनके पास कार्यक्रम का टिकट या पास था। 
मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से एक-दो गानों तक स्थिति सामान्य रही फिर इसके बाद बेरिकेडिंग के बाहर खड़े लोगों की अंदर आने के लिए पुलिस से झड़प होने लगी। हंगामा इतना ज्यादा बढ़ गया कि पुलिस को लाठीचार्ज करने की नौबत आ गई। बौखलाई उपद्रवी भीड़ कार्यक्रम स्थल में कुर्सियां उठाकर फेंकने लगी और जमकर तोड़फोड़ की। इस बीच खुद सपना ने भी लोगों से शांत होने की अपील की लेकिन मामला बढ़ता देख पुलिस और आयोजकों को बीच में ही कार्यक्रम को रोकना पड़ा। 

Related Articles

Back to top button