मनोरंजन

कार्तिक आर्यन और कियारा ने शुरू की भूल भुलैया 2 की शूटिंग

मुम्बई : भूल-भुलैया के अगले पार्ट का इंतज़ार कर रहे फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। जी हैं भूल-भुलैया 2 की शूटिंग शुरू हो चुकी है, जिसमें लीड रोल में नजर आएंगी कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी। कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर कियारा के साथ एक तस्वीर पोस्ट कर बताया है कि फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग शुरू हो चुकी है। वैसे तो यह एक नॉर्मल सी तस्वीर है, लेकिन जब आप इसे गौर से देखेंगे तो कुछ अजीब सा नजर आएगा। ध्यान से देखिए, इस पूरी तस्वीर में जहां कार्तिक और कियारा ने क्लैपर बोर्ड पकड़ रखा है, वहां उनके हाथ कुच अजीब से नजर आ रहे हैं।
हालांकि, इस बारे में कुछ बताया तो नहीं गया है, लेकिन साफ है कि अपनी पहली ही झलक से फिल्म अपने रहस्य का पिटारा खोलती नजर आ रही है। गौरतलब है कि इस फ्रैंचाइज़ी की ऑरिजनल फिल्म में अक्षय कुमार नजर आए थे और फिल्म दर्शकों को काफी पसंद भी आई थी। अब इस फिल्म में उनकी जगह नजर आएंगे कार्तिक आर्यन और दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के अलावा कार्तिक इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल 2 और पति पत्नी और वो में भी नजर आनेवाले हैं। भूल भुलैया 2 के अलावा कियारा अक्षय कुमार के साथ लक्ष्मी बम, गुड न्यूज में दिखाई देंगी।

Related Articles

Back to top button