मनोरंजन

कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं सारा अली खान, अब कार्तिक ने दिया ये जवाब

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन मीडिया के जरिए एक-दूसरे को मेसेज पहुंचा रहे हैं। हाल ही में सारा ने कहा था कि वह डेट के लिए कह चुकी हैं लेकिन वह जवाब न देकर उनकी इज्जत का कचरा करवा रहे हैं। इस पर कार्तिक आर्यन का जवाब आया है।

मुंबई: फिल्म केदारनाथ से डेब्यू करने वाली सारा अली खान ने एक चैट शो में कहा था कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। सारा के इस बयान ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इसके बाद सारा से कई इवेंट्स में कार्तिक आर्यन से जुड़े सवाल पूछे गए और उन्होंने हर बार जवाब दिया। लेकिन अब सारा का कहना है कि कार्तिक ने उन्हें कोई जवाब नहीं दिया है और इससे उनकी इज्जत का कचरा हो रहा है। उधर कार्तिक ने भी सारा की इस बात का झट से जवाब दिया।

उन्होंने कहा, मैं तो उनके अड्रेस का इंतजार कर रहा हूं। बकौल कार्तिक एक पार्टी में सारा से उनकी मुलाकात हुई है, लेकिन तब उन लोगों ने सिर्फ हेलो किया था। इससे ज्यादा कुछ नहीं। उधर कार्तिक को डेट करने की बात पर सारा ने यह भी कहा, मैं क्या बोलूं यार, आप लोग कार्तिक से पूछो न। सब लोगों ने मुझसे पूछ लिया।

मैंने इतनी बार कह दिया है। मेरी तो इज्जत का कचरा हो रहा है और कार्तिक कुछ कहते ही नहीं है। मैं क्या करूं? अपनी बात आगे बढाते हुए वह कहती हैं, मैं लड़की हूं यार, मैं कितना कहूं कि मुझे कार्तिक को डेट करना है। अब तक कुछ भी नहीं कहा उन्होंने। जब हमने सारा से कहा कि कार्तिक ने एक विडियो में उनके साथ कॉफी पीने की इच्छा जताई है, तो सारा ने कहा, हां एक विडियो मैंने देखा।

मगर मुझे अब तक कार्तिक ने कुछ नहीं कहा। शरमाने या कहलाने से थोड़ी न कुछ होता है। आप तो लड़के हो आपको पता होना चाहिए कि अब आगे क्या कहना और करना है। उनको मुझे बताना चाहिए न कि वह मेरे साथ अब कॉफी डेट पर जाना चाहते हैं। कहां है कॉफी जो पी लूं। 

Related Articles

Back to top button