मनोरंजन

कार्तिक आर्यन संग ‘पति पत्नी और वो’ के रीमेक में होगी ये एक्ट्रेस

फिल्म प्यार का पंचनामा में कार्तिक आर्यन की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. उनके लिए साल 2018 भी काफी अच्छा रहा. उनकी फिल्म सोनू की टीटू की स्वीटी ने 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार किया. एक्टर के 2019 में संजीव कुमार की कॉमेडी फिल्म पति पत्नी और वो के रीमेक में काम करने की खबरें हैं. सूत्रों के मुताबिक, फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ अनन्या पांडे स्क्रीन शेयर कर सकती हैं.

कार्तिक आर्यन संग 'पति पत्नी और वो' के रीमेक में होगी ये एक्ट्रेसअनन्या ऑरिजनल फिल्म में एक्ट्रेस रंजीता कौर द्वारा निभाया गया रोल प्ले करती हुई नजर आ सकती हैं. संजीव कुमार की क्लासिक फिल्म को मॉडर्न तरीके से पेश करने की योजना है. फिल्म के मेकर्स रंजीता कौर वाले रोल के लिए ऐसी एक्ट्रेस की तलाश कर रहे थे जो क्यूट होने के साथ-साथ ग्लैमरस भी हो. मेकर्स को इस रोल के लिए अनन्या पांडे फिट नजर आ रही हैं.

फिल्म की बात करें तो ये 1978 में रिलीज हुई थी. लीड रोल में वर्सेटाइल एक्टर संजीव कुमार थे. जबकि उनके अपोजिट विद्या सिन्हा और रंजीत कौर थीं. फिल्म का निर्देशन बलदेव राज चोपड़ा ने किया था. इसका संगीत रविंद्र जैन ने दिया था. वहीं इसके रीमेक वर्जन की बात करें तो फिल्म का निर्माण जुनू चोपड़ा करेंगे.

जहां एक तरफ कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे के फिल्म में काम करने की खबरें चल रही हैं वहीं दूसरी तरफ दोनों कलाकारों के अफेयर की खबरें भी सामने आ रही हैं. अनन्या संग अफेयर की खबरों पर एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक आर्यन ने कहा था कि उन्हें नहीं पता इस तरह की खबरें कैसे चलने लगती हैं. कहा जाता है कि मैं अनन्या संग अक्सर लंच और डिनर पर जाता रहता हूं. जबकि असलियत ये है कि हम दोनों सिर्फ एक बार लंच पर गए थे.

Related Articles

Back to top button