Entertainment News -मनोरंजन

कार्तिक को मिली करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग, लव आज कल ने पहले दिन कमाये इतने करोड़

निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल ने बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन को पहली बार दहाई के अंकों में ओपनिंग लेने वाली फिल्म का कलाकार बना दिया है। कार्तिक आर्यन अब तक पांच हिट फिल्में दे चुके हैं लेकिन इनमें से किसी की भी ओपनिंग 10 करोड़ रुपये तक नहीं पहुंच सकी

अजय देवगन की फिल्म तानाजी और आदित्य रॉय कपूर व दिशा पाटनी की फिल्म मलंग से बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला करने उतरी लव आज कल को फिल्म की रिलीज से बने माहौल ने काफी फायदा पहुंचाया है। लोग शुक्रवार को भारी तादाद में रीयल लाइफ के लव पेयर को रील लाइफ में देखने पहुंचे। फिल्म हालांकि तीन हजार से भी कम स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है लेकिन फिर भी फिल्म ने पहले दिन जबर्दस्त ओपनिंग ली।

पहले दिन के कारोबार के लिहाज से कार्तिक आर्यन की ये अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग है। इससे पहले 2011 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म प्यार का पंचनामा ने पहले दिन सिर्फ 92 लाख रुपये कमाए थे। आंकड़ों के हिसाब से बात करें तो कार्तिक की फिल्म पति पत्नी और वो उनके करियर की लव आज कल से पहले की सबसे बड़ी ओपनिंग रही जिसने रिलीज वाले दिन 9.10 करोड़ रुपये का कारोबार किया था।

कार्तिक की अन्य फिल्मों में लुका छिपी की ओपनिंग 8.01 करोड़ रुपये रही। कार्तिक की पहली सौ करोड़ी फिल्म प्यार का पंचनामा 2 ने पहले दिन सिर्फ 6.80 करोड़ रुपये कमाए थे। वहीं सोनू के टीटू की स्वीटी की पहले दिन की ओपनिंग सिर्फ 6.42 करोड़ रुपये रही थी।

Related Articles

Back to top button