अपराध

किशोरी का अपहरण कर ऑटो चालक ने किया दुष्कर्म, घरवालों से मांगी फिरौती

पटना। दो दिन पूर्व राजधानी में ऑटो चालक एक किशोरी को अगवा कर हाजीपुर ले गया। वहां एक होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया और घर वालों से अपहरण के नाम पर दो लाख फिरौती मांगी। रकम नहीं मिलने पर वह बार-बार किशोरी को जान से मारने की धमकी दे रहा था।अपहरण की सूचना मिलते ही बुद्धा कॉलोनी थाने की पुलिस सक्रिय हो गई और 48 घंटे के अंदर मंगलवार को अपहृत किशोरी को खोज निकालने के साथ आरोपित आलमगंज निवासी ऑटो चालक मो. शमशाद को गिरफ्तार कर लिया। किशोरी इंटरमीडिएट की छात्रा है।किशोरी का अपहरण कर ऑटो चालक ने किया दुष्कर्म, घरवालों से मांगी फिरौती

छह जनवरी को किया था अपहरण

मूलरूप से बक्सर जिले की निवासी किशोरी बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र में रहती है। छह जनवरी की शाम को वह बोरिंग रोड से गांधी मैदान जाने के क्रम में शमशाद की ऑटो पर सवार हुई। शमशाद किशोरी को गांधी मैदान की जगह बस स्टैंड लेकर चला गया।

पहले रच चुका था साजिश 

शमशाद ने अच्छी तरह रेकी कर ली थी। उसने लड़की के घरवालों का नाम भी पता कर लिया था। किशोरी को बहला-फुसलाकर वह हाजीपुर के एक होटल में लेकर चला गया, जहां उसने पहले से कमरा बुक कर रखा था।

रात को किया फिरौती के लिए कॉल

शमशाद ने होटल में किशोरी से दुष्कर्म करने के बाद उसे जान से मारने की धमकी देकर मुंह बंद रखने को कहा। अपहरण की रात ही उसने किशोरी के पिता को कॉल कर बेटी को रिहा करने के एवज में दो लाख रुपये फिरौती की मांग की। फोन आने के बाद किशोरी के पिता ने विधि-व्यवस्था डीएसपी डॉ. शिब्ली नोमानी से शिकायत की। डीएसपी ने त्वरित कार्रवाई कर बुद्धा कॉलोनी थानाध्यक्ष मनोज मोहन के नेतृत्व में टीम का गठित किया और तफ्तीश शुरू कर दी।

पुलिस के जाल में फंस गया शमशाद

पुलिस के कहने पर किशोरी के पिता शमशाद को रुपये देने के लिए राजी हो गए। शमशाद ने रुपये देने के लिए गांधी सेतु पर बुलाया, जहां पुलिस टीम पहले से सादे लिबास में मौजूद थी। जैसे ही शमशाद और किशोरी के पिता का आमना-सामना हुआ, वैसे ही पुलिस ने धावा बोल दिया। इसके बाद आरोपित की निशानदेही पर होटल के कमरे से किशोरी को बरामद किया गया।

Related Articles

Back to top button