मनोरंजन

किसी भी फिल्म में ये 4 अभिनेत्रियां करती हैं सबसे ज्यादा किस, नंबर 2 है आपकी फेवरेट

आज से कुछ साल पहले तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक ऐसा भी समय था जब बॉलीवुड पर्दे पर आने वाली फिल्मों में किसिंग सीन ना के बराबर हुआ करते थे। परंतु आज के जमाने में अमूमन हर एक फिल्म में किसिंग सीन जरूर होता है। आज हर एक अभिनेत्री किसिंग के साथ साथ बोल्ड सीन भी देने को तुरंत तैयार हो जाती है। यही वजह है कि आज पर्दे पर आने वाली ज्यादातर फिल्मों में हमें इस तरह के सीन देखने को मिल जाते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जो कि लोगों के बीच सबसे ज्यादा किसिंग सीन देने की वजह से जानी जाती है।किसी भी फिल्म में ये 4 अभिनेत्रियां करती हैं सबसे ज्यादा किस, नंबर 2 है आपकी फेवरेट

जाह्नवी कपूर

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने हाल के दिनों में ही बॉलीवुड पर्दे पर आई फिल्म और धड़क से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की है। आपको बता दें कि जाह्नवी के पिता बोनी कपूर खुद एक फिल्म निर्माता है जिसकी वजह से उन्हें फिल्मों में इस तरह के सीन देने में कोई दिक्कत नहीं है।

पर्दे पर आई पहली ही फिल्म में जाह्नवी और ईशान ने कई सारे किसिंग सीन दिए हैं। हाल के दिनों में रिलीज हुई जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इसके साथ ही साथ ऐसा बताया जा रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार कर रही है।

कंगना रनौत

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन के नाम से अपनी पहचान कायम कर चुकी कंगना रनौत कैरियर के शुरुआत से ही अपने बेबाक अंदाज की वजह से लोगों के बीच जानी जाती है। बॉलीवुड पर्दे पर आई फिल्म गैंगस्टर से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली कंगना को फिल्मों में इस तरह के सीन देने में कोई दिक्कत नहीं है।

आपको बता दें कि अब तक कंगना राणावत कई सारी फिल्मों में इस तरह के सीन दे चुकी हैं। कंगना रनौत की माने तो किसी भी अभिनेत्री को किसिंग सीन देने से दूर नहीं भागना चाहिए बल्कि उन्हें एंजॉय करते हुए उस सीन को पूरा करना चाहिए।

चित्रागंदा सिंह

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह की बात करें तो वह एक शादीशुदा अभिनेत्री है। इसके साथ ही साथ उनके एक बच्चे भी हैं।

बावजूद इसके चित्रागंदा सिंह इस तरह के सीन देने में किसी तरह की दिक्कत महसूस नहीं किया करती। आपको बता दें कि चित्रागंदा सिंह अब तक बॉलीवुड पर्दे पर आई कई सारी फिल्मों में इस तरह की सीन दे चुकी है।

आलिया भट्ट

बहुत ही छोटी सी उम्र में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने पाँव जमा चुकी अभिनेत्री आलिया भट्ट की बात करें तो वह आज बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक हिट अभिनेत्री बन चुकी है। पर्दे पर आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली आलिया भट्ट ने इस फिल्म से किसिंग सीन देने शुरू कर दिए थे। आपको बता दें कि अब तक आलिया भट्ट कई सारी फिल्मों में इस तरह के सीन दे चुकी है।

Related Articles

Back to top button