मनोरंजन

किसी भी फिल्म में विलेन नही बने ये बॉलीवुड सुपरस्टार, इसके लिए ठुकरा दिया 300 करोड़ की फिल्म

फिल्म जगत में एक कहावत काफी मशहूर हैं, हर तरह के अभिनय को करने में माहिर कलाकार ही बॉलीवुड सुपरस्टार बनता हैं । हमने कई बड़े कलाकारों को कॉमेडी, एक्शन यहाँ तक की फिल्मो में विलेन का रोल करते भी देखा हैं । लेकिन आज हम आपको आज के समय के कुछ ऐसे सुपरस्टार से मिलवाने जा रहे हैं जिन्होंने अपने एक्टिंग कैरियर में आज तक विलेन का किरदार नही निभाया हैं ।


अर्जुन कपूर
इस लिस्ट में सबसे पहले बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर का नाम आता हैं । परिणिति चोपड़ा के साथ अपनी पहली फिल्म इश्कजादे करने वाले अर्जुन कपूर ने इसके बाद भी कई फिल्मे की हैं लेकीन आज तक अपनी किसी फिल्म में उन्होंने विलेन का किरदार अदा नही किया हैं । जबकि उनके साथ आने वाले रणवीर सिंह विलेन के किरदार में नजर आ चुके हैं ।

सनी देओल
सिनेमा प्रेमियो के लिए ये नाम कोई अनजाना नही हैं । एक समय पर बॉलीवुड पर राज करने वाले सनी पाजी की दीवानगी का ये आलम था की उनकी लगातार कई फिल्मे हिट हुई थी । अपने एक्टिंग करीयर में धडाधड हिट फिल्मे देने के लिए पुरे देश में छा जाने वाले सनी देओल ने आज तक अपनी किसी फिल्म में विलेन का रोल नही किया हैं ।

वरुण धवन
वरुण धवन एक ऐसे कलाकार हैं जिस भी फिल्म में उन्होंने लीड रोल किया है वह आज तक फ्लॉप नही हुई हैं । बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली कलाकारों में शुमार वरुण धवन की फिल्मो में हम उनके अलग अलग अवतार देख चुके हैं लेकिन आपने भी उनको किसी भी फिल्म में विलेन के रूप में नही देखा होगा । क्योकि उन्होंने किसी भी फिल्म में विलेन का किरदार अदा ही नही किया हैं ।

सलमान खान
इसमें कोई दोराय नही हैं की आज के समय के सबसे बड़े स्टार सलमान खान हैं । हलाकि सलमान खान का एक्टिंग कैरियर दशको पुराना हैं लेकिन जब से उनकी वांटेड फिल्म हिट हुई हैं तब से तो सलमान खान की किस्मत के जैसे सितारे पलट गये हैं । आज सलमान खान बॉलीवुड के सबसे कमाऊ कलाकारों में शुमार हैं । सलमान खान ने आज तक किसी भी फिल्म में विलेन का किरदार अदा नही किया हैं । आपको जानकर हैरानी होगी की 300 करोड़ में बनने जा रही धूम-4 के लिए सलमान खान को विलेन का रोल ऑफर हुआ था लेकिन सलमान खान ने इस रोल को ठुकरा दिया ।

Related Articles

Back to top button