अजब-गजब

किस करने के 5 सेकंड बाद ही मर गई लड़की, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

मित्रों दुनिया में कब क्या हो जाए ये कोई नहीं बता सकता है इस लिए हर पल इन्सान ख़ुशी और प्यार से जीता है. इस दुनिया में एक चींज जो इन्सान को जीने के लिए सबसे अधिक प्रेरित करती है वो है प्यार. प्यार के इस दुनिया में बहुत सारे रूप देखने को मिलते है. कई बार इन्सान के जीवन में जब कोई उसका बहुत करीबी किसी मुश्किल की घड़ी में होता है तो उसे प्यार करने वाले लोग कोशिश करते है कि उसे कम से कम तकलीफ हो.

इन्सान जिसे प्यार करता है उसे ये अहसास भी करना चाहता है कि वो उसे बहुत प्यार करता है. ये एहसास दिलाने के लिए वो कई तरह के काम करता है. ऐसा ही एक तरीका है किसी को किश करना. प्रेमी लोग अक्सर ऐसा करते है लेकिन एक बार सोचिए कि अगर किसी के साथ ऐसा हो कि वो जिसे चाहता हो उसे किस करे और 5 सेकेण्ड के अंदर उसकी मौत हो जाए. उस प्रेमी के ऊपर क्या बीतेगी. ये सोचने मात्र से ही इन्सान अन्दर तक कांप जाता है. आज हम को एक ऐसी ही कहानी बताने जा रहे है. जिसे सुनकर आप भी जरुर भावुक होंगे.

हम आप को बता रहे है इंग्लैंड की ये घटना जहाँ एक महिला पिछले 5 सालों से कैसर की जानलेवा बीमारी से लड़ रही थी. लेकिन हाल ही में वो ये जंग हार गई. उसकी मौत जिस समय हुई उसने उसके पति को एक ऐसा दर्द दे गई जिसे वो कभी भी नहीं भूल पायेगा. हुआ कुछ यूँ कि बीमारी के कारण वो अस्पताल में भर्ती थी. जहाँ उसके पति ने उसे माथे पर किस किया जिसके बाद वो बस 5 सेकेण्ड के अन्दर इस दुनिया को छोड़ कर चली गई. या दुसरे शब्दों में कहे तो उसको पांच साल से मिल रहे दर्द से मुक्ति मिल गई. उस इन्सान को जब से ही पता चला था कि उनकी पत्नी को ये घटक बीमारी है तब से ही वो उसकी सेवा में लगा हुआ था.

ख़बरों के अनुसार सैम की पत्नी को लीवर में कैंसर था. लेकिन जिन्दगी जब तक है तब तक उम्मीद कौन छोड़ता है इस लिए वो अपनी पत्नी के साथ अस्पताल में लगतार रहा था लेकिन बीती रात को हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत से लड़ रही सैम की पत्नी ने 2 बजकर 10 मिनट पार आखिरी सांसें ली.

इस हादसे के बारे में सैम ने चिठ्ठी में अपनी पत्नी के सतह बिताये पल के बारे में लिखा. और उस चीठ्ठी को उसके पास रख कर उसके माथे पर किस किया उसके बाद उसकी पत्नी जिसकी उम्र 29 साल थी उसने उसकी बाँहों में ही दाम तोड़ दिया.

Related Articles

Back to top button