मनोरंजन

कुछ इस अंदाज में निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा को विश किया वुमंस डे

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शानदार बॉन्डिंग समय समय पर सामने आती रहती है. दोनों एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं और एक दूसरे का कितना सम्मान करते हैं, इस बात से भी सभी वाकिफ हैं. निक जोनस ने इंटरनेशनल वुमंस डे के मौके पर वाइफ प्रियंका चोपड़ा की एक फोटो शेयर की है. उन्होंने इमोशनल पोस्ट भी लिखा है.

बता दें कि निक ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो डाली है जिसमें प्रियंका रेड गाउन में पोज देती नजर आ रही हैं. तस्वीर दोनों के वेडिंग फंक्शन के दौरान की है. फोटो के साथ निक ने लिखा है- ”सभी महिलाओं को इंटरनेशनल वुमंस डे की ढेर सारी शुभकामनाएं. ये महिला (प्रियंका) रोशनी का श्रोत है और दुनिया भर के लोगों के लिए एक इंस्पिरेशन है. मैं इससे बहुत प्यार करता हूं.”

यही नहीं फोटो पर निक की मां डेनाइस मिलर ने कमेंट करते हुए कहा कि- ”तुम सौभाग्यशाली हो मेरे बच्चे.” एक हालिया इंटरव्यू के दौरान निक ने प्रियंका संग अपने रिलेशनशिप का खुलासा करते हुए कहा- ये अचानक से होने वाली एक बात थी. एक पल ऐसा आया जब मैं अपने इस फैसले पर थम गया कि प्रियंका ही मेरी जीवनसाथी होंगी जिनके साथ मैं अपना अच्छा और बुरा वक्त बिताऊंगा.

https://www.instagram.com/p/BudCS1WH_wb/?utm_source=ig_embed

 

दोनों ने दिसंबर 2018 में जोधपुर के उम्मैद भवन में शादी रचाई. शादी के बाद कई सारी रिसेप्शन पार्टियां रखी गईं. शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं. बता दें कि दोनों ने अगस्त, 2018 में सगाई की थी.

कुछ ही दिन पहले Sucker नाम से निक फैमिली ने म्यूजिक वीडियो जारी किया. इस वीडियों के जरिए जहां एक तरफ निक ब्रदर्स की जोड़ी काफी लंबे वक्त के बाद एक साथ काम करती नजर आई वहीं पहली दफा प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस भी एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखे.

Related Articles

Back to top button