Crime News - अपराधState News- राज्यTOP NEWSउत्तराखंड

कुत्ते की मौत के मामले में 15 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

देहरादून: विकासनगर में श्वान (कुत्ते) की मौत के मामले ने तूल पकड़ लिया है। अब श्वान की मौत के मामले में अधिवक्ता की तहरीर पर 15 लोगों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया है। मुकदमे में वह महिला भी आरोपित हैं, जिसने पूर्व में अधिवक्ता पर श्वान को मारने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था।

बतादें कि चार जून को सौम्या बजाज निवासी सिंगरा कॉलोनी ने विकासनगर कोतवाली में दी तहरीर दी थी। इसमें कहा गया कि उनके मोहल्ले के ही अधिवक्ता विनय कुमार ने एक श्वान को बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला। जब विरोध किया तो उनसे मारपीट व गाली-गलौज की गई। इस पर पुलिस ने आरोपित विनय कुमार के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर दिया। 

केस की जांच कर रही दारोगा निधि डबराल ने वायरल हुई स्वान की वीडियो देखी तो एक अन्य व्यक्ति के इस प्रकरण में संलिप्तता पाई गई। पुलिस ने बीते शनिवार को वीडियो के आधार पर आरोपित मदन पाल निवासी ङ्क्षसगरा कॉलोनी को गिरफ्तार कर लिया था। 

प्रकरण में अब अधिवक्ता ने भी सौम्या बजाज समेत 15 लोगों के खिलाफ घर में घुसकर उनको और उनके पोते व बहू के साथ गाली गलौज, मारपीट व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। चौकी इंचार्ज दीपक मैठाणी ने बताया कि अधिवक्ता की तहरीर पर सौम्या बजाज, मनीष बजाज, वंदना बजाज, रमेश, सुमन, राहुल शर्मा, विशाल शर्मा, अमित पाल, पूजा, जमाल खान, राहुल, राहुल पुंडीर, सागर राणा, अमरदीप राणा, अली वलसी निवासीगण सिंगरा कॉलोनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Related Articles

Back to top button