मनोरंजन

कैटरीना के हुस्न को देख किंग खान बोले- पूरे देश में चक्का जाम लग जाएगा…..

इस साल के अंत तक शाहरुख एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार हैं। उनकी फिल्म जीरो का नाम इस साल की शुरुआत में फाइनल हुआ था और फिल्म रिलीज होने में महद चंद दिन बचे हैं। फिल्म जीरो के ट्रेलर को तो खूब ही पसंद किया गया। अब रिलीज के कुछ दिन पहले थोड़े थोड़े डोज में फिल्म का अनोखा रंग देखने को मिल रहा है। इसमें सबसे ज्यादा चर्चा में है कैटरीना का सॉन्ग हुस्न परचम जिसमें कैटरीना अपने हुस्न  जलवा बिखेरने को तैयार हैं। उनके गाने का सिर्फ टीजर रिलीज किया गया है और इसमें कैटरीना की झल बता रही है कि वह क्या धमाल मचाने वाली हैं।

कैटरीना के हुस्न को देख किंग खान बोले- पूरे देश में चक्का जाम लग जाएगा…..शाहरुख ने किया ट्वीट

किंग खान ने कैटरीना के इस डॉन्स को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि पूरे देश में चक्का जाम लग जाएगा। जब बबीता कुमारी का हुस्न का परचम लहराएगा….इस फिल्म और गाने में कैटरीना के लुक एक सुपरस्टार का है। उन्होंने मिनी स्कर्ट में अपने हुस्न का जलवा बिखेर है। सबसे खास बात हैं कि इस फिल्म में  उनकी कर्ली हेयर बनाए गए हैं। गौरतलब है कि टाइगर जिंदा है के बाद कैटरीना एक सुपरहिट फिल्म की तलाश में हैं।

इससे पहले आमिर के साथ आई फिल्म ठग्स ऑफ हिंदूस्तान पर्दे पर बूरी तरह पिट गई। फिल्म में कैटरीना का ज्यादा रोल नहीं था। हालांकि उनके डांस सुरैया की भी काफी तारीफ हुई थी। कैटरीना की किस्मत एक बार फिर फिल्म जीरो से चमक सकती हैं। हालांकि जिस तरह की फिल्म जीरो है और उसमें कैटरीना का जैसा रोल है उन्हें उम्मीद है कि लोगों को यह फिल्म और उनका काम पसंद आएगा।

दो गाने हो चुके हैं रिलीज

बता दें कि इससे पहले फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुके हैं और दर्शकों द्वारा बहुत पसंद भी किए गए हैं। पहला गाना शाहरुख और सलमान का इशकबाजी काफी पसंद किया गया। इस गाने के जरिए बहुत दिनों बाद दर्शकों को एक बार फिर पर्दे पर शाहरुख और सलमान एक साथ दिखाई देंगे। इस गाने की एक झलक देखकर ही फैंस पागल हो गए थे। उसके बाद फिल्म में दोनों का गाना औऱ डांस लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

वहीं दूसरी तरफ शाहरुख और अनुष्का का एक रोमांटिक सॉन्ग मेरा नाम तू….रिलीज किया गया। इस गाने को भी दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म में एक सरप्राइज सॉन्ग भी है जिसमें श्रीदेवी भी हैं। जहां तक खबरें हैं शाहरुख इस गाने को रिलीज नहीं करेंगे और दर्शकों को श्रीदेवी को देखने एक बार फिर थियेटर तक जाना होगा। इस गाने में श्रीदेवी के अलावा आलिया भट्ट औऱ करिश्मा कपूर भी हैं।

21 दिसंबर को रिलीज होगी जीरो

बता दें कि फिल्म के ट्रेलरै को बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया है औऱ इसके व्यू 100 मिलियन से ज्यादा हो चुके हैं। इस फिल्म में शाहरुख ने एक बौने आदमी का किरदार निभाया है जिसकी 38 साल की उमर हो जाने के बाद हाइट ना हो पाने के कारण शादी नहीं हो पाती है। ट्रेलर देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि पहले उनका रोमांस अनुष्का के साथ होता है और फिर वह कैटरीना के प्यार में पड़ जाते हैं। अब फिल्म में शाहरुख के हाथ कौन सी हिरोइन लगती है यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।

Related Articles

Back to top button