मनोरंजन

कैटरीना कैफ अपनी गलतियों को सुधारने के लिए फिर पहुंचीं सलमान खान की शरण में

ज़ीरो और ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान न केवल 2018 की ‘महाफ्लॉप’ फिल्मों में से एक है बल्कि इन फिल्मों को कर कैटरीना कैफ ने अपनी इमेज को भी धक्का पहुंचा लिया है। ठग्स में महज दो गानों और दो दृश्यों में वे नजर आईं। कैटरीना से बड़ा रोल तो कल आई छोकरी फातिमा सना शेख का था।
कैटरीना कैफ अपनी गलतियों को सुधारने के लिए फिर पहुंचीं सलमान खान की शरण में
ज़ीरो भी जाने क्या सोच कर कैटरीना ने की थी। फैंस तक नाराज हो गए कि आखिर ऐसी भी क्या मजबूरी थी? कैटरीना कोई नई हीरोइन तो है नहीं कि केवल शाहरुख या आमिर जैसे सुपरसितारों का नाम सुन कर फिल्म करने के लिए राजी हो जाए।
कहते हैं कि सलमान खान भी नाराज हैं कैटरीना से कि क्यों इन फिल्मों में उन्होंने काम किया। ये सब बातें बकवास है कि सलमान ने ही इन फिल्मों में कैटरीना की सिफारिश की थी। स्क्रिप्ट पसंद न आने पर खुद सलमान ने ज़ीरो करने से इनकार कर दिया था तो भला वे कैटरीना को क्यों इस फिल्म में काम करने के लिए धकेलते?
अब कैटरीना फिर सलमान की शरण में हैं। सलमान ही हैं जो कैटरीना के करियर को संवारने में हर बार मदद करते हैं। ‘भारत’ में तो कैटरीना को उन्होंने फिट कर ही दिया है। अब ऐसी फिल्म और रोल ढूंढ रहे हैं जो कैटरीना के लायक हो। दुश्मनी जम कर निभाते हैं तो दोस्ती निभाने में भी सलमान पीछे नहीं हटते।

Related Articles

Back to top button