मनोरंजन

कैटरीना पर भड़कीं दीपिका पादुकोण लगाया चोरी का आरोप, अभिनेत्री ने दिया ये जवाब

हर जगह इस समय कोरोना वायरस का खौफ है और आम जनता से लेकर बड़े बड़े स्टार्स तक इससे बचने के लिए अपने घरों में क़ैद हो चुके हैं. शूटिंग बंद है पर सब अपने घरों में सेल्फ़ आइसोलेशन में हैं. ऐसे में घर में बैठे सभी सेलेब्स अपने घर का काम भी खुद कर रहे हैं क्योंकि इस वायरस की वजह से उनके हाउस हेल्फ की भी छुट्टी है. वहीं आपने देखा होगा हाल ही में कैटरीना कैफ ने अपना बर्तन धोते हुए वीडियो शेयर किया था और कैटरीना का ये वीडियो काफी वायरल हुआ था.

इस वीडियो को उनके फैंस ने बहुत प्यार दिया था. केवल इतना ही नहीं, फैन्स ने उस वीडियो के कमेंट्स में कैटरीना की खूब तारीफ भी की थी. लेकिन हाल ही में दीपिका पादुकोण ने कैटरीना के वीडियो पर अलग ही रिएक्शन दिया है. जी दरअसल दीपिका ने कैटरीना का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘मुझे बताते हुए दुख हो रहा है कि सीजन 1 का पांचवा एपिसोड रद्द हो गया है क्योंकि कटरीना कैफ ने मेरा आइडिया चुरा लिया है.’

आप सभी को बता दें कि आगे कैटरीना ने दीपिका की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘हाहाहहा मैंने रुपाली, मेरी विश्वनीय सहयोगी (हाउस स्टाफ) से इसका अधिकार प्राप्त कर लिया है. आप सुरक्षित रहें…लव यू.’ वैसे इसके पहले अर्जुन कपूर भी कैटरीना के मजे ले चुके हैं. उन्होंने उनके वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा था – कांताबेन 2.0 वैसे कैटरीना ने जब अपना वीडियो शेयर किया था तब अर्जुन कपूर ने यह भी कमेंट किया था, ‘तुम मेरे घर इन्वाइटेड हो कांताबेन 2.0’ कैटरीना के बारे में बात करें तो वह जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाली है.

 

 

Related Articles

Back to top button