मनोरंजन

‘कैमरामैन इतनी जल्दी में थे कि दिशा पाटनी को पूरे कपड़े पहनने नहीं दिए’

‘एम एस धोनी’ और ‘बागी 2’ जैसी फिल्मों में नज़र आ चूकी बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी ( Disha Patani ) अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया ( Social Media ) पर चर्चा में बनी रहती है। वही दिवाली ( Diwali ) पर एक बार फिर अपने एक फोटोशूट को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है।'कैमरामैन इतनी जल्दी में थे कि दिशा पाटनी को पूरे कपड़े पहनने नहीं दिए'

दरअसल एक फैशन ब्रांड के लिए करवाए फोटो शूट में दीवाली थीम का इस्तेमाल किया जिसमे दिशा रिवीलिंग ड्रेस पहने नज़र आईं। इस तस्वीर में पाटनी के हाथ में एक दीया भी है और यही लोगों के गुस्से का कारण बना। दिशा की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर डालते ही कई लोगों ने पहले तो इसकी तारीफ की लेकिन कई लोगों ने इसे दीपावली के पावन त्योहार के साथ भद्दा मज़ाक बताया।

दिशा पाटनी की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लोगों ने लिखा, ‘कैमरामैन इतनी जल्दी में थे कि उन्होंने दिशा को पूरे कपड़े पहनने नहीं दिए।’ हालांकि दिशा की इस तारीफ करने वाले लोग भी कम नहीं हैं।

 

View this post on Instagram

 

🎆🎆🎆🎆🎆

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on Nov 5, 2018 at 5:51am PST

दिशा पाटनी दरअसल एक फैशन ब्रांड के साथ जुड़ी हुई है और भारत में उनके इनरवियर प्रोडक्ट्स का प्रमोशन करती हैं। वह पहले भी इंस्टाग्राम पर इस ब्रांड के कपड़ों के साथ तस्वीर डाल चुकी हैं।

दिशा अक्सर ऐसी तस्वीरें साझा करती रहती हैंइन कमेंट्स से परेशान होकर दिशा ने इस फोटो पर कमेंट का ऑप्शन ही डिसेबल कर दिया है। टाइगर श्रॉफ के साथ कथित तौर पर अफेयर की खबरों के बाद चर्चा में आईं दिशा ने अभी तक दो फिल्मों में काम किया है और वह जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में नज़र आने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button