मनोरंजन

कैमरे पर अपने शरीर की कमियों को इस तरह छुपाते हैं बॉलीवुड के ये स्टार

बॉलीवुड में ऐसे बहुत से अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने छोटे से शहर से होते हुए आज बॉलीवुड में वो नाम और शोहरत कमाई है जिसको कमाना हर किसी के बस की बात नहीं होती है. इनमें से बहुत से अभिनेता और अभिनेत्रियां तो ऐसे हैं जिन्होंने छोटे से शहर से होते हुए खुद की मेहनत और लगन के दम पर बॉलीवुड में नाम कमाया है. इन स्टार्स को देखकर आपके मन में भी ये सवाल जरुर आता होगा कि आप बिल्कुल उनकी तरफ दिखें,लेकिन आपको बता दें कि फिल्म जगत में ऐसे बहुत से अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं जो बिल्कुल भी परफेक्ट नहीं हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि जब कैमरे के सामने आने की बात होगी तो ये सितारे किसी ना किसी तरह से शरीर की कमी को छुपा लेते हैं. आज हम आपको फिल्म जगत के कुछ सितारों की खामियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो वो कैमरे के सामने आपसे छुपाते हैं.

इलियाना डी’ क्रूज़
ये तो आपको भी पता होगा कि बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डी’ क्रूज़ के लिए बहुत से लड़कों का दिल धड़कता है. वहीँ बात की जाए लड़कियों की तो आज के समय में हर लड़की चाहती है कि उसका फिगर एक दम इलियाना डी’ क्रूज़ के जैसा हो और लड़के चाहते है कि उनकी गर्लफ्रेंड इलियाना डी’ क्रूज़ के जैसी दिखें. शायद आपको ना पता हो कि जब इलियाना डी’ क्रूज़ ने फिल्मों में कदम रखा था तो उनकी कमर का नीचे वाला हिस्सा बहुत ज्यादा बड़ा था, लेकिन इलियाना डी’ क्रूज़ ने बाद में कई तरह की सर्जरी करवाई और पहनावे से अपनी इस कमी को हमेशा के लिए दूर कर लिया.

सलमान खान
आज के समय में हर किसी लड़के की ये इच्छा होती है कि उसकी बॉडी सलमान खान जैसी हो, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि सलमान खान की बॉडी में एक कमी है और वो कमी है उनके एब्स. जी हाँ बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के 6 पैक एब्स ना के ही बराबर है. शायद आपको ना पता हो कि जब फिल्मों में सलमान खान अपनी शर्ट उतारते है तो VFX की मदद से उनके नकली एब्स दिखाए जाते हैं.

अर्जुन कपूर
फिल्म जगत में कदम रखने से पहले अर्जुन कपूर का वजन बहुत ज्यादा था, लेकिन फिल्मों में कदम रखने के लिए उन्होंने अपना वजन बहुत हद तक कम कर लिया है और शानदार बॉडी बना ली, लेकिन अर्जुन कपूर अभी भी बहुत ज्यादा मोटे हो रहे है. जब भी अर्जुन कपूर किसी फिल्म में काम करते हैं तो वो अपने शरीर को इस लायक बनाते है और ऐसे कपड़े ही पहनते हैं जिससे उनका मोटापा किसी को भी दिखाई ना दे.

आमिर खान
आमिर खान को फिल्म जगत में मिस्टर परफेक्ट कहा जाता है, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि जिस समय आमिर खान के बाल कम होने लगे थे तो उन्होंने जवान दिखने के लिए हेयर सर्जरी करवाई थी कि किसी को पता ना चल पाए कि उनके सिर में बाल कम है.

अजय देवगन
अजय देवगन को बॉलीवुड में सिंघम कहा जाता है. बेशक से अजय देवगन कैमरे के समाने बहुत ज्यादा दमदार दिखते है, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि असल जिंदगी में अजय देवगन किसी स्टार की तरह नहीं दिखते बल्कि उनका रंग बहुत ज्यादा सांवला है.

Related Articles

Back to top button