मनोरंजन

कैरेबियन में हनीमून पर प्रियंका-निक, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

पिछले साल दिसंबर में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी के बंधन में बंधे. उनकी शादी को 1 महीना हो गया है. जोधपुर में हुई आलीशान वेडिंग की तस्वीरें अब भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इन दिनों कपल प्रोफेशनल कमिटमेंट से फ्री होकर हनीमून टाइम एंजॉय कर रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ ‘निकयंका’ कैरेबियन में हनीमून पर हैं. उनकी एयरपोर्ट पर प्लेन से उतरते हुए तस्वीरें सामने आई हैं.
कैरेबियन में हनीमून पर प्रियंका-निक, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट
Icy ब्लू ड्रेस में प्रिंयका स्टाइलिश लग रही हैं. वहीं निक कैजुअल लुक में हैं. उन्होंने ग्रे टी-शर्ट और ब्लैक पैंट पहनी है. दोनों साथ में परफेक्ट कपल लग रहे हैं. तस्वीरों में प्रियंका तेज हवा की वजह से परेशान भी नजर आ रही हैं. हवा की वजह से उनके बाल उड़ रहे हैं और वे बार-बार बालों को संभालती दिख रही हैं.

वैलेंटाइन डे के मौके पर एक्ट्रेस की हॉलीवुड फिल्म Isn’t It Romantic रिलीज होगी. हाल ही में मूवी का ट्रेलर रिलीज हुआ. जिसमें प्रियंका का ग्लैमरस रोल नजर आया. इसके अलावा प्रियंका की बॉलीवुड मूवी ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग खत्म हो चुकी है. मूवी में प्रियंका के अलावा दंगल गर्ल जायरा वसीम और फरहान अख्तर नजर आएंगे. इसे सोनाली बोस ने डायरेक्ट किया है.

प्रियंका और निक की शादी 2018 की सबसे आलीशान वेडिंग में से एक थी. जोधपुर में कपल की शादी में कई विदेशी मेहमानों ने शिरकत की. सभी भारतीय रंग में रंगे नजर आए. प्रियंका के दिल्ली रिसेप्शन में पीएम नरेंद्र मोदी ने शिरकत की थी.

Related Articles

Back to top button