मनोरंजन

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की फिल्म ‘मरने भी दो यारों’ का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़

कॉमेडी की दुनिया से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग से पहचान बना चुके से एक्टर कृष्णा अभिषेक अब अपनी आगामी रिलीज को तैयार फिल्म ‘मरने भी दो यारों’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का हल ही में पोस्टर सामने आया है. इसकी जानकारी पहले भी आ चुकी है कि इसी फिल्म से उनकी पत्नी कश्मीरा शाह निर्देशन की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. उन्होंने अपनी इसी फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज़ कर दिया है. आइये आपको भी दिखा दें और जानकारी दे दें.

फिल्म ‘मरने भी दो यारों’ में कृष्णा के साथ हमें ऋषभ चौहान भी नजर आएंगे, जो इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. ऋषभ फिल्म में किरण सिंह के साथ मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. वहीँ इस फिल्म में राजेश पूरी और किश्वर मर्चंट भी दिखाई देंगे. अपनी फिल्म के बारे में कश्मीरा का कहना है कि, ”मैं वह नहीं बन सकती जो मैं बनना चाहती हूं और जो मैं हूं. इसलिए, मैंने अपनी ऊँची एड़ी के जूते उतारने की सोची और उन्हें एक निर्देशक के जूते से बदलने का फैसला किया. मैंने डर को छोड़ दिया क्योंकि मुझे पता था कि मुझे गैर विश्वासियों को गलत साबित करना है. मैं बहुत खुश हूँ कि लोगों ने मेरा इस काम में बहुत साथ दिया. मैं अपने जीवन के इस नए अध्याय के लिए बहुत उत्साहित हूँ.”

इस फिल्म के गानों के बारे में बताये तो उन्हें लिखा है रवि चोपड़ा, असद अजेमेरी, पियूष आदित्य और नितिन रायकर ने और इन्हें आवाज दी है मीका सिंह, सुनिधि चौहान, सुखविंदर सिंह, सोनू निगम और अख्तर भाइयों ने. इस फिल्म के गानों की कॉरीऑग्रफ़ी को लॉलीपॉप ने किया है. वहीँ इस फ़िल्म के सिनेमेटोग्राफर नीलाभ कौल हैं. ‘मरने भी दो यारों’ के निर्माता कृष्णा हैं. जिसे बू फिल्म्ज़ के बैनर तले बहुत जल्द रिलीज किया जाएगा.

Related Articles

Back to top button