मनोरंजन

कॉमेडी-एक्शन वेब सीरीज ‘हंड्रेड’ को सलमान ने किया प्रमोट, बोले- मेरी फेवरेट एक्ट्रेस

नई दिल्ली: अभिनेत्री लारा दत्ता कॉमेडी-एक्शन वेब सीरीज ‘हंड्रेड’ में पहली बार एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हैं। सीरीज में लारा को एसीपी सौम्या शुक्ला के रूप में देखा जाएगा। बीते दिन इस वेब सीरीज ‘हंड्रेड’ का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसमें लारा दत्ता दमदार नजर आई। बात दें कि यह सीरीज लारा दत्ता और मराठी अभिनेत्री रिंकू राजगुरु की डिजिटल डेब्यू है। लारा दत्ता पहली वेब सीरीज को सलमान खान प्रमोट करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर लारा को अपनी फेवरेट एक्ट्रेस कहा।

सलमान खान ने भी अपने इंस्टाग्राम पर इस वेब सीरीज का पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट के साथ सलमान ने कैप्शन में लिखा है कि “मेरी फिल्म पार्टनर और मेरी फेवरेट एक्ट्रेस लारा दत्ता, इनकी फिल्म जरूर देखें।”

बता दें कि इस वेब सीरीज कॉमेडी और एक्शन भरपूर है जिसकी कहानी दो अलग अलग महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है। इस सीरीज में मुंबई के चॉल और गैंग भी देखने को मिलेंगे। इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी लेकर आ रहा है। इस वेब सीरीज में करण वाही, सुधांशु पांडेय, परमीत सेठी, रोहिणी हट्टनगीड़ी, अरुण नलावडे और मकरंद देशपांडे जैसे नाम शामिल हैं। इस वेब सीरीज को रुचि नारायण, आशुतोष शाह और ताहिर शब्बीर द्वारा सह-निर्देशित किया गया है।

Related Articles

Back to top button