मनोरंजन

कोमोलिका का किरदार मिलने की खबर का अभिनेत्री जैस्मिन भसीन ने किया खंडन

मुम्बई : एकता कपूर के मशहूर सीरियल कसौटी जि़न्दगी की का रीबूट वर्जन दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. शो में पार्थ समथान, एरिका फर्नांडिस और करण सिंह ग्रोवर प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इन दिनों यह भारतीय टेलीविजन पर सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले डेली सोप में से एक है. हालांकि, शो के लिए पिछले कुछ हफ्तों से टीआरपी में थोड़ी गिरावट देखी जा रही है.
हालिया चर्चा के अनुसार, कसौटी जि़न्दगी की 2 के निर्माता सीरियल के सीच्ेंस में ड्रामा का तड़का लगाने के लिए कोमोलिका को वापस लाने की योजना बना रहे हैं. हालांकि, हिना खान के फैन्स के लिए बुरी खबर है. हिना खान उर्फ कोमोलिका, जिन्होंने अपने फिल्मी प्रोजेक्ट्स को पूरा करने के लिए शो छोड़ दिया था, ऐसा बताया जा रहा है कि वह वापसी नहीं कर रही हैं. शो के निर्माता उन्हें बदलने के लिए किसी अन्य अभिनेत्री की तलाश में हैं.
इस बारे में बात करते हुए एक स्रोत ने एक एंटरटेन्मेंट पोर्टल को बताया, शो के राइटर कोमोलिका को वापस लाने के प्लान में हैं जो इस बार मिस्टर बजाज के साथ हाथ मिलाएगी. कथित तौर पर, रागिनी खन्ना, मधुरिमा तुली, रिद्धि डोगरा, सनाया ईरानी, दिशा परमार जैसी लोकप्रिय अभिनेत्रियों के नाम एकता कपूर को इस किरदार के लिए सुझाए गए थे. इस बारे में खुलासा करते हुए सूत्र ने बॉलीवुड लाइफ को आगे बताया, एकता कपूर को केवल सनाया ईरानी पसंद हैं, लेकिन अभिनेत्री इस किरदार को निभाने की इच्छुक नहीं थीं. ऐसी खबरें थीं कि अभिनेत्री जैस्मिन भसीन कोमोलिका का किरदार को निभाने वाली हैं. मगर अभिनेत्री ने खुद इस बात का खडंन किया है. उनकी तरफ से कोमोलिका का किरदार निभाने की खबरों को उन्होंने अफवाह बताया और एक एंटरटेन्मेंट पोर्टल से इसा बारे में बयान दिया है.
इन दिनों राजस्थान में शूटिंग कर रही जैस्मीन भसीन ने स्पॉटबॉय को बताया कि, मैं गंभीरता से नहीं जानती कि यह खबर कहां से सामने आ रही है. मुझे इसके लिए बालाजी से फोन भी नहीं आया है. मैं राजस्थान की नमी में एक कैटलॉग की शूटिंग कर रही हूं और थक गई हूं. मेरे पास ऐसा कोई सुराग भी नहीं है कि इस तरह की खबरें की जा रही हैं.

Related Articles

Back to top button