उत्तराखंडटॉप न्यूज़राज्य

कोविड-19 सेंटर के आसपास ही बना दी पार्किंग, बढ़ा संक्रमण का खतरा

बागेश्वर : बागेश्वर में कोविड-19 सेंटर के समीप अनाधिकृत रूप से वाहनों की पार्किंग हो रही है। जिससे मरीज, डाॅक्टर और यहां निरीक्षण के लिए जाने वाले प्रशासनिक अधिकारी परेशान हैं। डाक्टरों के अनुसार कोविड सेंटर के आसपास का क्षेत्र पूरी तरह आवागमन के लिए निषेध होता है। ऐसे में पार्किंग बनाए जाने से संक्रमण फैलने का खतरा अधिक हो गया है।

ट्रामा सेंटर को वर्तमान में कोविड-19 सेंटर के रूप में विकसित किया गया है। यहां कोरोना पॉजिटिव मरीजों का इलाज हो रहा है। उसके आसपास के क्षेत्र में कुछ लोगों ने वाहनों की पार्किंग बना दी है। अस्पताल प्रशासन की रोकटोक के बावजूद भी लोग मानने को तैयार नहीं हैं। जिससे यहां आने वाले मरीज, डाक्टर, स्टाफ और प्रशासनिक अधिकारियों को भी दिक्कतें हो रही हैं। एंबुलेंस भी जाम में फंस रहे हैं।

एंबुलेंस चालक भी कई बार इन लोगों को समझा चुके हैं, लेकिन वे मानने को तैयार नहीं हैं। उन्होंने जिला प्रशासन से ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। सीएमएस डा. एसपी त्रिपाठी ने कहा कि कोविड-19 सेंटर के आसपास वाहन पार्किंग नहीं हो सकती है। लोगों को कई बार समझा दिया गया है, लेकिन वे नहीं मान रहे हैं। ऐसे में संक्रमण का खतरा भी बढ़ सकता है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Related Articles

Back to top button