मनोरंजन

को-स्टार संग प्रिया प्रकाश वारियर का लिपलॉक Video हुआ वायरल

रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बनीं प्रिया प्रकाश वारियर एक बार फिर खबरों में हैं. उनकी फिल्म “उरु अदार लव” वैलेंटाइन्स डे (14 फरवरी) के दिन को रिलीज हो रही है. मूवी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. इसमें प्रिया प्रकाश अपने को-स्टार रोशन अब्दुल रउफ के साथ लिपलॉक कर रही हैं. दोनों कॉलेज यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं. उनका इंटेस किसिंग सीन चर्चा में बना हुआ है.

को-स्टार संग प्रिया प्रकाश वारियर का लिपलॉक Video हुआ वायरलमालूम हो इसी फिल्म के एक विंक सीन की बदौलत प्रिया प्रकाश इंटरनेट सेंसेशन बन गई थीं. पिछले साल भी वैलेंटाइन डे के मौके पर मूवी का एक सॉन्ग Manikya Malaraya Poovi रिलीज हुआ था. इसमें प्रिया प्रकाश के एक्सप्रेशन काबिलेतारीफ थे. विंक वीडियो वायरल होने के बाद प्रिया को देश-विदेश में अटेंशन मिलने लगी. प्रिया के इस विंक स्टाइल पर कई मीम्स बने. कई सेलेब्स ने भी विंक स्टाइल पर रीक्रिएट किया.

उरु अदार लव एक रोमांटिक ड्रामा है. जो कि हाई स्कूल रोमांस को दिखाती है. मलयाम फिल्म को तेलुगू और कन्नड में भी डब किया जाएगा. ये एक्ट्रेस की डेब्यू फिल्म है. को-स्टार रोशन अब्दुल राउफ संग उनकी केमिस्ट्री पसंद की गई है.

उधर, प्रिया की दूसरी फिल्म श्रीदेवी बंगलो का टीजर पिछले दिनों रिलीज हुआ है. ये प्रिया का पहला बॉलीवुड प्रोजेक्ट है. हालांकि इसको लेकर कई विवाद भी सामने आ रहे हैं. फिल्म की कहानी दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी की जिंदगी पर आधारित है. प्रिया और श्रीदेवी के कैरेक्टर में समानताएं देखने को मिली हैं. लेकिन मेकर्स ने इससे इंकार किया है. टीजर पर विवाद बना हुआ है. बोनी कपूर भी फिल्म के टाइटल के खिलाफ हैं. उन्होंने मेकर्स को लीगल नोटिस भेजा है.

Related Articles

Back to top button