Entertainment News -मनोरंजन

क्रिकेटर संग रह चुका है अमृता का अफेयर, इस रोल को लेकर खूब हुई थी चर्चा

अमृता अरोड़ा 31 जनवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. 41 साल की एक्ट्रेस ‘दिल्ली की सर्दी’ आइटम नंबर से सुर्खियों में आई थीं. हालांकि, उनका फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा. उनकी लाइफ में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले हैं. फिलहाल उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बनाई हुई है. आइए जन्मदिन के मौके पर जानते हैं उनकी लाइफ से जुड़े कुछ अनसुने किस्से…

क्रिकेटर संग रह चुका है अमृता का अफेयर, इस रोल को लेकर खूब हुई थी चर्चाअमृता अरोड़ा ने साल 2009 में बिजनेसमैन शकील लदाक के साथ शादी की थी. दोनों शादी से पहले रिलेशनशिप में थे. ऐसी खबरें भी थी कि एक्ट्रेस शादी से पहली प्रेग्नेंट हो गई थीं. 2010 में उन्होंने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया. फिलहाल अमृता के दो बच्चे हैं. उनके बच्चों का नाम है अजान और रेयान. वो अपनी फैमिली के साथ काफी खुश हैं.

इस क्रिकेटर के साथ रहा अफेयर

अमृता, इंग्लिश क्रिकेटर उस्मान अफजल के साथ रिलेशनशिप में रही थीं. उनके अफेयर की खबरें खूब सुर्खियों में थी. दोनों ने एक-दूसरे को कई सालों तक डेट किया. लेकिन किन्हीं कारणों से उनका ब्रेकअप हो गया था. इसके बाद एक्ट्रेस ने शकील से शादी कर ली थी.

अमृता ने 2002 में फिल्म ‘कितने दूर कितने पास’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म फरदीन खान उनके अपोजिट रोल में थे. उनकी फर्स्ट सक्सेसफुल फिल्म एक्शन, कॉमेडी आवारा पागल दीवाना थी. ये फिल्म 2002 में आई थी. उन्होंने कई फिल्में की लेकिन वो बॉलीवुड में अपनी धाक नहीं जमा पाईं. बता दें कि इससे पहले वो मशहूर VJ और टीवी प्रेजेंटेटर भी रह चुकी हैं.

इस फिल्म में निभाया लेस्बियन किरदार

अमृता अरोड़ा ने 2004 में आईं फिल्म “गर्लफ्रेंड” से तहलका मचा दिया था. इस फिल्म में उन्होंने लेस्बियन किरदार निभाया था. इस रोल ने उन्होंने बॉलीवुड में अलग पहचान दी. ईशा कोपिकर उनके अपोजिट रोल में थीं.

अमृता की करीना कपूर खान के साथ अच्छी बॉन्डिंग है. उनके गर्ल-गैंग की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं. अमृता को बहन मलाइका अरोड़ा के साथ जिम जाते हुए भी कई बार स्पॉट किया जाता है.

Related Articles

Back to top button