स्पोर्ट्स

क्रुणाल पांड्या बुलेट से लेकर पहुंचे बारात, शादी में शामिल हुए अमिताभ बच्चन और सचिन तेंदुलकर

नई दिल्ली। भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या ने बुधवार को अपनी गर्लफ्रेंड पंखुड़ी शर्मा के साथ सात फेरे लिए. क्रुणाल पंड्या की शादी मुंबई के जुहू स्थित जेडब्ल्यू मैरियट होटल में हुई. क्रुणाल पंड्या की शादी में सचिन तेंदुलकर और अमिताभ बच्चन भी शामिल हुए. सोशल मीडिया पर आईं शादी की तस्वीरों और वीडियो में देखा जा सकता है कि पंखुड़ी से ब्याह रचाने के लिए क्रुणाल अपने भाई हार्दिक के साथ बुलेट से पहुंचे.क्रुणाल पांड्या बुलेट से लेकर पहुंचे बारात, शादी में शामिल हुए अमिताभ बच्चन और सचिन तेंदुलकर

 

क्रुणाल ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि पंखुड़ी से उनकी पहली मुलाकात दो साल पहले एक कॉमन गेट टूगेदर में हुई थी. इसके बाद हमने एक-दूसरे को पसंद करना शुरू कर दिया. हम दोनों एक ही उम्र के हैं तो घुलना-मिलना बढ़ता चला गया. उन्होंने कहा था कि मुझे खुशी है कि मैं एक ऐसी लड़की से शादी करने जा रहा हूं जो मेरे लिए एक दोस्त जैसी है और जो मुझे समझती भी है. क्रुणाल ने कहा था कि पंखुड़ी की सादगी और सहयोगी नेचर उन्हें बेहद पसंद है. पंखुड़ी पिछले पांच साल से मुंबई में रह रही हैं और फिल्म मार्केटिंग में काम कर रही थीं, लेकिन पिछले एक साल से वह इस प्रोफेशन से दूर हैं.

 

 

Andd bride has arrived! ❤😍 . #peekaydiwedding #pkdiwedding #krunalwedspankhuri

A post shared by Krunal Pandya (@krunalpandya_fanclub) on

 

बता दें कि क्रुणाल आईपीएल के 2016 और 2017 सीजन में मुंबई इंडियंस के काफी अहम खिलाड़ी रहे हैं. क्रुणाल धुआंधार बल्लेबाजी के साथ-साथ स्पिन गेंदबाजी भी कर लेते हैं. ऐसे में इस बार होने वाली नीलामी में उन पर बड़ी बोली लगाई जा सकती है. वहीं हार्दिक पांड्या खुद को साउथ अफ्रीका दौरे के लिए तैयार करने में जुटे हुए हैं.

Related Articles

Back to top button