अजब-गजब

गर्लफ्रेंड ने दिया धोखा, जब BF को पता चला तो… ऐसे लिया बदला

अगर आपको पता चले कि आपका पार्टनर आपको धोखा दे रहा है तो आप शायद सदमे में चले जाएं. ऐसे ही धोखा खा चुके एक बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड से अनोखे तरीके से दो-चार होने की सोची. इस शख्स ने एक तख्ती पर ‘I know you cheated’ लिखवाकर एयरपोर्ट पर अपनी गर्लफ्रेंड के आने का इंतजार किया.गर्लफ्रेंड ने दिया धोखा, जब BF को पता चला तो... ऐसे लिया बदला

ऑस्ट्रेलिया का यह शख्स मेलबर्न एयरपोर्ट के एराइवल एरिया में पहुंचा और ‘I know you cheated’ वाली बड़ी सी तख्ती को लेकर खड़ा हो गया.

https://twitter.com/KrystaalA/status/1088042781820346368?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1088042781820346368&ref_url=https%3A%2F%2Faajtak.intoday.in%2Fstory%2Fjilted-boyfriend-confronts-his-unfaithful-girlfriend-with-a-giant-sign-tpral-1-1058239.html

 

मेलबर्न ट्रैवलर क्रिस्टल ने इस ‘खतरनाक’ संदेश वाली तख्ती के साथ खड़े शख्स की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. क्रिस्टल ने ट्वीट किया, “मेलबर्न एयरपोर्ट पर आज. यह शख्स अपने धोखेबाज पार्टनर से मिलने के लिए इंतजार कर रहा था…” क्रिस्टल ने हंसने वाला एक इमोजी भी बनाया.

 

हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि यह साइन गर्लफ्रेंड के लिए ही था या फिर किसी दोस्त के लिए किया गया मजाक था.

इस पोस्ट पर 75,000 बार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और 23,000 से ज्यादा रिट्वीट किया जा चुका है.

अधिकतर ट्विटर यूजर्स यह जानने को उत्सुक थे कि इस ड्रामे का अंत किस तरह से हुआ. हालांकि, कई यूजर्स अनुमान लगाने और फनी रिएक्शन देने में व्यस्त रहे.

एक यूजर ने लिखा, ऐसा लगता है कि वह कभी लौटी ही नहीं.

वहीं, एक महिला यूजर ने लिखा, मैं अगर होती तो उसके पास से ऐसे गुजरती जैसे कि मैं उसे जानती ही नहीं हूं.

वहीं, कुछ यूजर्स का ध्यान बैकग्राउंड पर भी चला गया जिस पर लिखा हुआ था- टैक्स फ्री लग्जरी.वहीं, कुछ लोगों ने मजाकिया लहजे में कहा कि गर्लफ्रेंड ने शख्स के जूतों की पसंद की वजह से उसे धोखा दिया होगा.

Related Articles

Back to top button